ताज़ा खबर
 

सुशांत सिंह राजपूत केस में नया मोड़, ED ने रिया चक्रवर्ती और उनके रिश्तेदारों के खिलाफ दर्ज किया मनी लॉन्ड्रिंग का केस

Sushant Singh Rajput News: सुशांत सिंह राजपूत केस में नया मोड़ आ गया है। अब इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय यानी ED ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है।

sushant singh rajput, Enforcement Directorateसुशांत सिंह राजपूत केस में नया मोड़

Sushant Singh Rajput News: सुशांत सिंह राजपूत केस में नया मोड़ आ गया है। अब इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय यानी ED ने रिया चक्रवर्ती और उनके रिश्तेदारों के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है। इससे पहले ईडी ने बिहार पुलिस से इस मामले में दर्ज एफआईआर की कॉपी मांगी थी। बता दें कि आज ही महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के दिग्गज नेता देवेंद्र फडणवीस ने मामले में ईडी से जांच की मांग की थी। इसी बीच यह खबर सामने आई है।

देवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर लिखा था कि, ‘सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस को सीबीआई को दिए जाने के साथ बहुत बड़ी संख्या में लोगों की भावनाएं जुड़ी हैं। लेकिन सरकार के रवैये को देखते हुए ऐसा नहीं लगता कि वो कुछ करेगी। लेकिन कम से कम ED तो इस मामले में मनी लॉन्ड्रिंग और मनी ट्रेलिंग की जांच कर सकती है।’

इससे पहले 25 जुलाई को पटना में दर्ज कराई एफआईआर में सुशांत के पिता केके सिंह ने अभिनेता की मौत के लिए रिया चक्रवर्ती और पांच अन्य को जिम्मेदार ठहराया था। यह आरोप भी लगाया था कि सुशांत के खाते से एक वर्ष में 15 करोड़ रुपये निकाले गए थे। रिया पर सुशांत को दवाई का ओवरडोज देने का भी आरोप है।

कहां मिले थे सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवती, कैसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी? जानिये

सुशांत सिंंह राजपूत के खाते से रिया चक्रवर्ती के भाई पर भी लाखों खर्च- बैंक स्‍टेटमेंट के आधार पर दावा

महाराष्ट्र सरकार ने दिया बयान: सुशांत सिंह राजपूत केस में लगातार सीबीआई जांच की मांग उठ रही है। इस बीच महाराष्ट्र सरकार ने साफ कर दिया है कि सुशांत की मौत के केस की जांच सीबीआई को नहीं सौंपी जाएगी। महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा, ‘मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है। हमें मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा है। केस सीबीआई को ट्रांसफर नहीं किया जाएगा।’

क्या कहना है परिवार का?: सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने रिया और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि रिया ने सुशांत को परिवार से दूर किया और उन्हें आत्महत्या करने के लिए उकसाया। केके सिंह ने बताया कि सुशांत को रिया ने अपने कंट्रोल में कर लिया था। सुशांत बार-बार नंबर भी बदलते थे। उनके क्रेडिट कार्ड से लेकर सभी आईडी-पासवर्ड तक रिया ने जब्त कर लिए थे। यहां तक कि परिवार को उनसे मिलने भी नहीं दिया जाता था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब तारक मेहता की ‘अंजलि भाभी’ इस फिल्म में इंटिमेट सीन के चलते आ गई थीं विवादों में
2 कहां मिले थे सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवती, कैसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी? जानिये
3 सुशांत सिंंह राजपूत के खाते से रिया चक्रवर्ती के भाई पर भी लाखों खर्च- बैंक स्‍टेटमेंट के आधार पर दावा
राशिफल
X