ताज़ा खबर
 

सुशांत केस: CBI ने रिया चक्रवर्ती समेत 6 के खिलाफ दर्ज किया केस, जानिए और किसे बनाया है आरोपी

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती समेत छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Rhea Chakraborty, Sushant Singh Rajput, Supreme Courtरिया चक्रवर्ती की तस्वीर

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती समेत छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। एजेंसी की एफआईआर में रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक, मां संध्या चक्रवर्ती, पिता इंद्रजीत, सैमुअल मिरांडा और श्रुति मोदी का नाम शामिल है। इन सभी लोगों पर  सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने, आपराधिक षड्यंत्र रचने, चोरी, धोखाधड़ी और धमकी देने समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

बिहार पुलिस के संपर्क में है CBI: सीबीआई की तरफ से इससे पहले कहा गया था, ‘भारत सरकार की तरफ से नोटिफिकेशन पाने के बाद सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई केस दर्ज करने की प्रक्रिया में है। हम इसको लेकर बिहार पुलिस के संपर्क में भी हैं।’ एजेंसी के मुताबिक बिहार पुलिस से टच में रहने के साथ ही सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर ली है। सीबीआई ऑफिशियल के मुताबिक यह FIR जल्द ही एजेंसी वेबसाइट पर अपलोड भी कर दी जाएगी।

महाराष्ट्र सरकार ने केस सीबीआई को देने पर जताई थी आपत्ति: महाराष्ट्र सरकार ने केस सीबीआई को देने पर आपत्ति जताई थी। इस पूरे मामले पर महाराष्ट्र सरकार का कहना था कि बिहार में इलेक्शन आने वाले हैं ऐसे में सुशांत के केस को पॉलिटिकल रूप दिया जा रहा है। वहीं आदित्य ठाकरे ने ट्विटर पर जारी बयान में कहा था कि महाराष्ट्र सरकार कोविड-19 से निपटने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है और जो लोग संभवत: एमवीए (महाराष्ट्र विकास अगाडी) की लोकप्रियता से जल रहे हैं उन्होंने सुशांत की मौत के मामले में गंदी राजनीति शुरू कर दी है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले रिया ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा था, ‘मेरा न्यायपालिका और भगवान पर पूरा भरोसा है। मुझे पूरी उम्मीद है कि न्याय मिलेगा, भले ही इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में मेरे बारे में तमाम भद्दी और भयानक बातें कही जा रही हों। लेकिन मुझे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। मामला कोर्ट में है इसलिए अपने वकीलों के सुझाव अनुसार मैं अभी इस पर कुछ नहीं कहूंगी। सत्यमेव जयते…सच्चाई की जीत होगी।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुशांत सिंह राजपूत के 2 खातों से रिया चक्रवर्ती को ट्रांसफर हुए थे पैसे, ED को एक्टर के फार्म हाउस का भी पता चला
2 कौन हैं IPS मनोज शशिधर, जिन्हें CBI ने सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच के लिए गठित SIT का चीफ बनाया है?
3 प्रसून की पंक्तियों को अपने बाबूजी की बता बुरे फंसे अमिताभ बच्चन, ट्रोल्स करने लगे ऐसे कमेंट
ये पढ़ा क्या?
X