ताज़ा खबर
 

सुशांत केस: सुप्रीम कोर्ट से रिया चक्रवर्ती को नहीं मिली अंतरिम राहत, लटकी गिरफ्तारी की तलवार

Sushant Singh Rajput Case: सुप्रीम कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की उस अर्जी को खारिज कर दिया है जिसमें उन्होंने अंतरिम राहत की मांग की थी।

Rhea Chakraborty, Sushant Singh Rajput, Supreme Courtरिया चक्रवर्ती की तस्वीर

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत केस में नया मोड़ आ गया है। सुप्रीम कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की उस अर्जी को खारिज कर दिया है जिसमें उन्होंने अंतरिम राहत की मांग की थी। ऐसे में अब एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने रिया चक्रवर्ती की अर्जी को खारिज करते हुए इस बात को स्पष्ट कर दिया कि अब बिहार पुलिस इस पूरे मामले में रिया से पूछताछ कर सकती है।

इस पूरे प्रकरण में एडवोकेट ईशकरण सिंह भंडारी (Ishkaran Singh Bhandari) की मानें तो अगर रिया चक्रवर्ती की अंतरिम राहत की अर्जी मंजूर हो जाती है तो अर्जी लगाने वाले शख्स यानी रिया को गिरफ्तार नहीं किया जा सकता था। लेकिन रिया की अर्जी नामंजूर हुई है, इसका मतलब है कि बिहार पुलिस अगर चाहे तो केस के सिलसिले में उन्हें गिरफ्तार भी कर सकती है। बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने केस को मुंबई ट्रांसफर कराने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका लगाई थी। साथ ही कोर्ट से अंतरिम राहत भी मांगी थी। एक ओर जहां सुप्रीम कोर्ट ने उनकी अर्जी ठुकरा दी है तो वहीं, बिहार सरकार ने मामले की जांच सीबीआई से कराने की सिफारिश की थी, जिसे केंद्र की मंजूरी मिल गई है।

क्या कहा सुप्रीम कोर्ट ने: सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई के दौरान कहा ‘एक गिफ्टेड और टैलेंटेड आर्टिस्ट चला गया। असामान्य हालात में उनकी मौत हुई है ऐसे में सच्चाई सबके सामने आनी चाहिए। वहीं सुप्रीम कोर्ट ने बीएमसी द्वारा पटना सिटी एसपी विनय तिवारी को जबरन क्वारैंटाइन किए जाने पर भी कड़ी आपत्ति जताई है। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने कहा कि बिहार पुलिस के अफसर को क्वारैंटाइन करने से देश में अच्छा मैसेज नहीं गया है, जबकि मुंबई पुलिस की अच्छी प्रोफेशनल रेप्युटेशन है।

पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज हुई थी एफआईआर: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फंदे से लटके मिले थे। 25 जुलाई को सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। सुशांत के पिता का कहना है कि रिया ने सुशांत को परिवार से दूर किया और उन्हें आत्महत्या करने के लिए उकसाया। किशोर सिंह ने बताया कि सुशांत को रिया ने अपने कंट्रोल में कर लिया था। सुशांत बार बार नंबर भी बदलते थे। उनके क्रेडिट कार्ड से लेकर सभी आईडी पासवर्ड तक रिया ने जब्त कर लिए थे। यहां तक कि परिवार को उनसे मिलने तक नहीं दिया जाता था।

बता दें कि कुछ दिनों पहले रिया ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा था, ‘मेरा न्यायपालिका और भगवान पर पूरा भरोसा है। मुझे पूरी उम्मीद है कि न्याय मिलेगा, भले ही इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में मेरे बारे में तमाम भद्दी और भयानक बातें कही जा रही हों। लेकिन मुझे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। मामला कोर्ट में है इसलिए अपने वकीलों के सुझाव अनुसार मैं अभी इस पर कुछ नहीं कहूंगी। सत्यमेव जयते…सच्चाई की जीत होगी।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Shootout At Noida: लड़की को किडनैप कर ऑटो में ले जाने लगे, फिल्मी स्टाइल में पुलिस से हुई भिड़ंत
2 हमारे 4 अधिकारी तो छिप कर बैठे हैं कैसे जांच करें? DGP गुप्तेश्वर पांडे बोले- रिया मुंबई पुलिस के संपर्क में हो सकती है हम नहीं जानते
3 बिहार: पंचायत समिति के सदस्य के पति को गैर महिला के साथ रंगेहाथ पकड़ा, दोनों को रस्सी से बांध सिर मुंडा फिर जमकर पीटा; वीडियो वायरल
ये पढ़ा क्या?
X