ताज़ा खबर
 

सुशांत केस: कंगना रनौत ने किया सनसनीखेज दावा, बोलीं-‘मुझपर भी हो चुकी है ड्रग्स के इस्तेमाल की कोशिश’

Sushant Singh Rajput case: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ड्रग्स एंगल को लेकर छिड़ी बहस के बीच सनसनीखेज दावा किया है। कंगना ने कहा...

Kangana Ranaut, CRPF, Y plus securityबॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की तस्वीर

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल को लेकर छिड़ी बहस के बीच अभिनेत्री कंगना रनौत ने सनसनीखेज दावा किया है। रनौत ने कहा कि मुझ पर ड्रग्स का इस्तेमाल करने की कोशिश की गई थी। रिपब्लिक टीवी पर अर्णब गोस्वामी से बातचीत के दौरान कंगना रनौत ने कहा कि जब वे स्ट्रगल कर रही थीं और मुंबई पहुंची थीं तब एक अभिनेता से उनकी मुलाकात हुई थी। उसने पहले मुझे अपने घर पर रखा और फिर बंधक बना लिया था।

कंगना रनौत ने दावा किया कि वह अभिनेता उनको मारता -पीटता भी था और कई बार बिजनेसमैन के बीच बैठा कर चला जाता था। कंगना रनौत ने कहा कि मैं अपने निजी अनुभव से बता सकती हूँ कि यहाँ किस तरीके से बाहरी लोगों का शोषण किया जाता है। मुझपर भी ड्रग्स इस्तेमाल की कोशिश की गई। यहां अंडरवर्ल्ड की तरह काम होता है। उन्होंने कहा कि आप कभी पुलिस से इन मामलों की शिकायत करें तो या तो आपको मार दिया जाता है या फिर पागल घोषित कर दिया जाता है।

कंगना ने कहा कि स्टार्स के लिए ड्रग्स आम बात है। बड़े-बड़े होटल, क्लब वाले इन्हें मुहैया कराते हैं। इशारों-इशारों में बात होती है। पुलिस भी इन लोगों के दोस्त होती है। कंगना ने कहा, ‘जो नशे की आदत है वह इंडस्ट्री में काफी लोगों में है ऐसे-ऐसे यंग एक्टर हैं इंडस्ट्री में मेरी ही उम्र के जिनका मैं नाम नहीं ले सकती वह लोग शोज के दौरान कॉन्फिडेंस महसूस करने के लिए नशे का सहारा लेते हैं। इनमें से ज्यादातर लोग इस तरह के बैकग्राउंड से आते हैं जहां पर यह सब होता है और यह लोग खुदको डिफेंड करने के लिए कहते हैं कि हम लोग अमीर परिवार में पैदा हुए हैं तो फिर इसमें हमारा क्या कसूर है।’

कंगना रनौत ने कहा कि संजू फिल्म मे ड्रग को लेकर चीजें दिखाई गई हैं लेकिन उसे वाइटवॉश करके दिखाया गया है। उस फिल्म में मूवि माफिया से लेकर पॉलिटिक्स तक सबकुछ दिखाया गया है। मैं बस इस देश के लोगों से पूछना चाहती हूं कि आप कैसे लोगों का अपना आदर्श मानते हैं। किस तरह के लोगों को आप भगवान की तरह पूज रहे हैं जबकि संजू जैसी फिल्म में यह कहा गया कि मैं 300 लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में था। मैं नशीले पदार्थों का सेवन करता था उसके बावजूद वह फिल्म साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म बनी।

बता दें कि इससे पहले भी कंगना रनौत ने सुशांत केस में ड्रग्स से जुड़ा मामला सामने आने के बाद ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी थी। कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा था कि अगर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड में प्रवेश किया तो कई ए- लिस्टर्स जेल में होंगे और अगर सबका ब्लड टेस्ट किया जाए तो कई चौंकाने वाले खुलासे होंगे। उम्मीद करती हूं कि स्वच्छ भारत मिशन के तहत बॉलीवुड के इस गटर को भी साफ किया जाएगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मुझे ड्रग्स दो, मेरे लिए गांजा लाओ…सुशांत केस पर डिबेट में चीखने लगे अर्णब गोस्वामी, वीडियो पर विशाल ददलानी ने मारा ताना
2 Birthday Special: जब 92 साल के राम जेठमलानी ने सरेआम कर लिया था इस एक्ट्रेस को किस
3 Black Panther स्टार चैडविक बॉसमैन का निधन, कैंसर से पीड़ित थे अभिनेता
यह पढ़ा क्या?
X