ताज़ा खबर
 

सुशांत केस पर बोले रवि किशन, CBI जांच पर भरोसा, जल्द सच आएगा सामने

Sushant Singh Rajput case: भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन ने सुशांत सिंह राजपूत केस पर अपनी नई प्रतिक्रिया दी है। रवि किशन ने कहा...

भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन की तस्वीर

Sushant Singh Rajput Case: भोजपुरी सुपरस्टार और सांसद रवि किशन आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही रवि किशन खुलकर इस मुद्दे पर अपनी राय रख रहे हैं। इस बीच रवि किशन ने सुशांत केस में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि उन्हें सीबीआई की जांच पर पूरा भरोसा है और बहुत जल्द ही आरोपियों के चेहरे बेनकाब होंगे।

न्‍यूज एजेंसी ANI से बातचीत के दौरान रवि किशन ने कहा, ‘मुझे पूरा विश्वास है कि जल्द ही सारे चेहरे बेनकाब होंगे।सुशांत सिंह राजपूत की हत्या या आत्महत्या हुई थी, हत्या किसने करवाई या आत्महत्या करने में उन्हें किसने उकसाया, किसने उन्हें ड्रग्स दिया, नशे की मात्रा कितनी दी गई थी ये सारी बातें पूरे देश के सामने 100% आएंगीं। सुशांत मेरे भाई जैसे थे। उनके देहान्‍त से मुझे गहरा दुख हुआ है।’

बता दें कि इस पूरे मामले पर रवि किशन शुरुआत से ही सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे। पिछले दिनों भोजपुरी सुपरस्टार ने कहा था कि 33 साल के लड़के ने क्यों आत्महत्या की यह सच सामने आना जरूरी है। सुशांत भोजपुरिया माटी के थे। हमारे देश की जनता को जानना है कि उस होनहार लड़के की मौत कैसे हुई। सुशांत जिंदगी से प्यार करता था और उसकी सारी फिल्में हिट हुई थीं। कलाकार अपने आप को कभी नुकसान नहीं पहुंचा सकता है। इस घटना के पीछे छिपे हर एक चेहरे को बेनकाब होना चाहिए।

रवि किशन ने ड्रग्स के मामले पर बोलते हुए कहा था कि, ‘बॉलीवुड में भी ड्रग्स फैल रहा है। यह सोचने की बात है। इसकी कमर तोड़ी जानी चाहिए। ड्रग्स के कारोबार को इस देश से समाप्त किया जाना बेहद आवश्यक है। हमारे देश की 65 प्रतिशत आबादी युवा है। चीन व पाकिस्तान चाहते हैं कि हमारे देश की युवा पीढ़ी खत्म हो जाए लेकिन यह नरेंद्र मोदी व योगी महाराज की सरकार है यहां इस तरह के अपराध की जगह न रही है न रहेगी।

Next Stories
1 कंगना रनौत का आरोप- संजय राउत ने दी खुलेआम धमकी, कहा मुंबई लौटकर मत आना
2 संजय दत्त से बेपनाह मोहब्बत करती थीं टीना मुनीम, इस वजह से रिश्ता तोड़ बनीं अंबानी खानदान की बहू
3 Birthday Special: फिल्मों से दूर लेकिन कमाई कम नहीं, करोड़ों के मालिक हैं विवेक ओबेरॉय, ऐसी है लाइफस्टाइल
ये पढ़ा क्या ?
X