ताज़ा खबर
 

सुशांत केसः घर पर छानबीन करने के बाद सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज से CBI फिर करेगी पूछताछ, दोनों पहुंचे DRDO गेस्ट हाउस

सीबीआई सुशांत सिंह के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज सिंह से दोबारा पूछताछ करेगी। इसी सिलसिले में सिद्धार्थ पिठानी और नीरज DRDO गेस्ट हाउस पहुंचे हैं। सीबीआई की पूरी टीम यहीं ठहरी हुई है।

sushant singh rajput case, CBI, sushant singh rajput,सुशांत सिंह के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज सीबीआई पूछताछ के लिए DRDO हाउस पहुंचे हैं।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई हर पहलू से जांच कर रही है। सीबीआई की टीम फोरेंसिक विशेषज्ञों के साथ शनिवार की दोपहर को सुशांत सिंह के बांद्रा स्थित आवास पर पहुंची। घर की छानबीन और क्राइम सीन को रीक्रिएट करने के बाद सीबीआई सुशांत सिंह के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज सिंह से दोबारा पूछताछ करेगी। इसी सिलसिले में सिद्धार्थ पिठानी और नीरज  DRDO गेस्ट हाउस पहुंचे हैं। गौरतलब है कि सीबीआई की पूरी टीम यहीं ठहरी हुई है।

बता दें, सीबीआई की टीम और फोरेंसिक विशेषज्ञ शनिवार दोपहर ढाई बजे एक्टर के अपार्टमेंट मों ब्लां पहुंचे थे। टीम सुशांत के फ्लैट में पांच घंटे से अधिक समय तक रहने के बाद रात करीब आठ बजे से वहां से रवाना हुई। जांच अधिकारी के मुताबिक वे घटना की उन कड़ियों को जोड़ने के लिए फ्लैट में पहुंचे जिनके कारण एक्टर की मौत हुई थी।

गौरतलब है कि सीबीआई के अधिकारी और केंद्रीय फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (सीएफएसएल) के विशेषज्ञ सात से अधिक वाहनों में उनके आवास पर पहुंचे। उनके पहुंचते ही मीडियाकर्मियों और लोगों की वहां भारी भीड़ लग गई। इस दौरान सुशांत सिंह के कुक नीरज और फ्लैट में उनके साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी भी सीबीआई की टीम के साथ थे।

छत तक गई थी फोरेंसिक टीमः टीम पहले भवन के छत पर गई और फिर फ्लैट में गई। सीबीआई टीम जांच कर रही थी कि क्या आत्महत्या वहां पर संभव थी। भवन में रहने वाली एक महिला ने कहा कि सुशांत की मौत से एक दिन पहले उनके आवास पर कोई पार्टी नहीं हुई थी, जैसा कि मीडिया के एक धड़े में दावा किया गया था। अधिकारी के मुताबिक सीबीआई के अधिकारियों ने सांता क्रूज में आईएएफ के अतिथि गृह में पिठानी के बयान दर्ज किए। इसी स्थान पर केंद्रीय एजेंसी के सदस्य ठहरे हुए हैं। केंद्रीय एजेंसी ने शुक्रवार को नीरज से पूछताछ की।

कूपर अस्पताल भी गई थी जांच टीमः एक अन्य अधिकारी ने बताया कि सीबीआई की एक दूसरी टीम ने शनिवार को कूपर अस्पताल का दौरा किया जहां दिवंगत अभिनेता का पोस्टमार्टम हुआ था। उन्होंने कहा कि टीम ने कूपर अस्पताल के डीन से मुलाकात की थी। उन्होंने कहा कि अधिकारी उन चिकित्सकों से भी मिलेंगे जिन्होंने पोस्टमार्टम किया था। वहीं सीबीआई की एक और टीम ने बांद्रा थाने का दौरा किया जहां उन्होंने अभिनेता की मौत की जांच करने वाले मुंबई पुलिस के अधिकारियों से मुलाकात की। अधिकारी ने बताया कि सीबीआई की टीम ने इस मामले में दूसरी बार बांद्रा थाने का दौरा किया है। उच्चतम न्यायालय ने बुधवार को राजपूत की कथित आत्महत्या मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी। इसके बाद सीबीआई ने जांच शुरू कर दी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोरोना: बिग बॉस फेम गौरव चोपड़ा की मां की मौत, अंतिम संस्कार के बीच आई पिता के वेंटिलेटर पर होने की खबर
2 जब शादी शुदा राजेंद्र कुमार के प्यार में दीवानी हो गई थीं सायरा बानो, मां के खिलाफ जाकर करना चाहती थी शादी
3 सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सुराग तलाशने घर की छत तक पहुंची फोरेंसिक टीम, सीबीआई अफ़सरों ने भी की छानबीन
ये पढ़ा क्या?
X