ताज़ा खबर
 

अंडरवर्ल्ड के इशारे पर काम कर रही मुंबई पुलिस- सुशांत केस में बिहार के पूर्व CM का सनसनीखेज आरोप

Sushant Singh Rajput, Bihar Police, Mumbai Police:मुंबई पुलिस ने डेढ़ महीने इस केस पर लगाए लेकिन कुछ खास निकलकर सामने नहीं आया। वहीं बिहार पुलिस 5 दिन में सुशांत मौत को लेकर कई बिंदुओं पर गहन जांच कर चुकी है।

Sushant Singh Rajput, Bihar Police, Mumbai Police, Rhea Chakraborty, Mumbai Policeदिग्गज कलाकार सुशांत सिंह राजपूत। (file)

Sushant Singh Rajput, Bihar Police: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस की तफतीश पर सवाल उठ रहे हैं। ऐसे में सुशांत सिंह के पिता की एफआईआर के बाद से बिहार पुलिस एक्टिव है और मुंबई में मामले की जांच कर रही है। मुंबई पुलिस ने डेढ़ महीने इस केस पर लगाए लेकिन कुछ खास निकलकर सामने नहीं आया। वहीं बिहार पुलिस 5 दिन में सुशांत मौत को लेकर कई बिंदुओं पर गहन जांच कर चुकी है।

सुशांत की मौत के मामले में इतने खुलासे होने के बाद कई पॉलिटिशियन्स के भी बयान सामने आ रहे हैं और सीबीआई जांच की मांग तेज हो रही है। जहां नीतीश कुमार सरकार मामले में सहयोग दे रही है वहीं सुशांत मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी का भी बयान सामने आया है। पूर्व सीएम का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जांच दिल्ली के एम्स अस्पताल में होनी चाहिए। ऐसे में सच सामने आ जाएगा। जीतनराम मांझी ने महाराष्ट्र पुलिस पर आरोप लगाया कि वह अंडरवर्ल्ड के इशारों पर काम कर रही है।

बता दें, एक एक कर के सुशांत सिंह मामले में खुलासे हो रहे हैं। सुशांत के बैंक से 15 करोड़ रुपए निकलने, रिया के खिलाफ एफआईआर में सुशांत के पिता द्वारा गंभीर आरोप लगाने,  मैनेजर दिशा का सुशांत केस से कनेक्शन, सुशांत को दी गई दवाईं, ड्रग्स देने का शक, जिम ट्रेनर का खुलासा, बॉडीगार्ड के बयान, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट, घर के बाहर दो एंबुलेंस आने को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। देश की जनता भी सीधे तौर पर सुशांत केस से जुड़ाव महसूस कर रही है और सुशांत की मौत मामले में सीबीआई का जांच की मांग कर रही है।

सुशांत के घर में रहने वाले उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने भी रिपब्लिक टीवी को इंटरव्यू दिया था जिसमें उनसे अर्णब गोस्वामी ने कई सवाल किए जिनका वह ठीक से जवाब नहीं दे पाए। सिद्धार्थ से सवाल किया गया कि 8 तारीख से 14 तारीख के बीच में घर में कौन कौन आया था? सिद्धार्थ ने बताया कि सिर्फ सुशांत की बहन आई थी। पिठानी सुशांत के साथ उनके घर पर रहते थे।

रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत की बहन 12 तारीख को सुशांत से मिलने उनके घर गई थीं। इस बीच सिद्धार्थ से 13 तारीख की रात वाली उस ‘पार्टी’ का जिक्र भी किया गया। लेकिन सिद्धार्थ ने सुशांत की मौत से एक रात पहले किसी भी पार्टी के न होने की बात कही। सिद्धार्थ ने कहा- ‘कोई पार्टी नहीं हुई थी, उस रात हमने अपना काम किया और फिर सोने चले गए। मैं वहां था दीपेश सावंत वहां था।’ इस बीच सिद्धार्थ ने चलते इंटरव्यू के बीच ही अपना माइक उतार दिया औऱ कहा कि ‘लाइन कट गई है,आवाज नहीं आ रही है।’ ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुशांत केस: मुंबई पहुंची बिहार पुलिस टीम को नहीं करने दी बात, धक्का देकर पुलिस वैन में बैठा दिया, देखें वायरल VIDEO
2 सुशांत को दी जाती थी दवाइयां, कौन लाता था पता नहीं- अर्णब गोस्वामी के शो में एक्टर के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी का खुलासा
3 Naagin 5: खुलेगा बरसों पुराना राज, सामने आएगा सबसे बलशाली नागिन का चेहरा, हिना खान की जबरदस्त एंट्री पर मौनी रॉय ने किया रिएक्ट
IPL 2020 LIVE
X