ताज़ा खबर
 

सुशांत सिंह राजपूत केस: सुप्रीम कोर्ट पहुंची बिहार सरकार, फडणवीस ने की ED जांच की मांग

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनके परिवार की तरफ से रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराई गई है। 7 पन्नों की इस एफआईआर..

Sushant Singh Rajput, Bihar Government, Sushant Death Case, Bohar Police, Nitish Kumar,सुशांत सिंह राजपूत मामले में बोली बिहार सरकार (बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार)

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में अब बिहार सरकार खुलकर दिवंगत अभिनेता के परिवार के साथ खड़ी दिखाई दे रही है। सरकार ने इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में कैविएट के साथ अर्जी दाखिल की है, जिसमें कहा है कि बिहार की पुलिस को मामले की जांच करने दी जाए। सरकार ने रिया चक्रवर्ती द्वारा बिहार पुलिस को जांच से रोकने की मांग का भी विरोध किया है। उधर, महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि इस मामले में ईडी को भी जांच करनी चाहिए।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनके परिवार की तरफ से रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराई गई है। 7 पन्नों की इस एफआईआर में रिया पर सुशांत सिंह राजपूत को सुसाइड के लिए उकसाने से लेकर पैसे और जेवर तक ऐंठने का आरोप लगाया गया है। इस बीच बिहार पुलिस इस मामले की जांच के लिए मुंबई भी पहुंच गई है।

इस बीच खबर आई थी रिया चक्रवर्ती अपने घर में मौजूद नहीं हैं। उधर, रिया ने आरोप लगाया है कि पटना में मुकदमा दर्ज कराने में सुशांत सिंह राजपूत के बहनोई और एडीजी ओपी सिंह का हाथ है और उन्होंने दबाव बनाया है।

रिया चक्रवर्ती भी पहुंची हैं SC: रिया ने भी सुप्रीम कोर्ट में एक अर्जी दाखिल की थी और उन्होंने केस को ट्रांसफर करने की मांग की थी। उनका कहना था कि बिहार में दर्ज एफआईआर की जांच को भी मुंबई में ट्रांसफर कर दिया जाए, क्योंकि यहां पहले से ही मामले की जांच चल रही है। उन्होंने अपनी याचिका में बिहार पुलिस की जांच पर रोक लगाने की भी मांग की थी। इससे पहले खबर आई थी कि देश के दिग्गज वकील मुकुल रोहतगी सुप्रीम कोर्ट में बिहार सरकार की तरफ से पैरवी करेंगे।

मनी ट्रांजैक्शन पर खास नजर: रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद बिहार पुलिस इस मामले में जोरशोर से जांच में जुटी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बिहार पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट की डिटेल्स खंगाल रही है। एक दिन पहले बिहार पुलिस बांद्रा के एक बैंक में जांच के लिए भी पहुंची थी और सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट से जुड़ी जानकारी हासिल की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रिया चक्रवर्ती ने मानी सुशांत संग लिव-इन में रहने की बात, एक्टर के CA बोले- कुछ पैसे खर्च किये लेकिन नहीं निकाली बड़ी रकम
2 ‘डंके की चोट पर कह सकती हूं, वो डिप्रेस्ड नहीं था..’ सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी
3 वे फिल्में जिनके केंद्र में थीं भारत को चित्रित करने वालीं कृतियां
ये पढ़ा क्या?
X