ताज़ा खबर
 

जब एक दूसरे की आंखों में खोए नजर आए कृति सैनन और सुशांत सिंह राजपूत

कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत इस फिल्म के लिए पहली बार साथ में नजर आ रहे हैं।

Author Published on: May 8, 2017 10:25 AM
इस तस्वीर में सुशांत और कृति के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन की अपकमिंग फिल्म राब्ता के मेकर्स ने दोनों की एक नई तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर में सुशांत और कृति के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आ रहे हैं। तस्वीर में दोनों एक दूसरे की आंखों में खोए हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म राब्ता में कृति और सुशांत की यह फ्रेश जोड़ी दर्शकों को जरूर पसंद आएगी। इस तस्वीर को सुशांत ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। तस्वीर को शेयर करते हुए सुशांत ने कैप्शन में लिखा कसूर है या कोई ये फितूर है क्यों लगे सब कुछ अंधेरा है, बस ये ही नूर है, कुछ तो है तुझसे राब्ता।

सुशांत और कृति ने अपनी इस फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया। हाल ही में यह दोनों फिल्म के प्रमोशन के लिए पंजाब पहुंचे थे। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया जिसे दर्शको का अच्छा रिस्पॉस मिला। ट्रेलर की बात करें तो इसे वाकई एक अच्छा ट्रेलर कहा जा सकता है। आपको फिल्म के बारे में अच्छा खासा आइडिया देने के साथ ही ट्रेलर आपके जेहन में कई सवाल भी छोड़ जाता है जिनके जवाब जानने के लिए आप फिल्म देखने जाना चाहेंगे।

फिल्म की शूटिंग साल 2015 में शुरू हुई थी, और इसके ज्यादातर हिस्सों की शूटिंग केपटाउन में हुई हैं। राब्ता 9 जून को रिलीज होगी। सुशांत और कृति का अतीत वाला लुक काफी ड्रमैटिक है। वह ट्रेलर में कई जगहों पर काफी अलग-अलग लुक्स में नजर आए। फिल्म को सिर्फ एक रोमांटिक फिल्म कहना गलत होगा, क्योंकि इसमें रोमांस के साथ-साथ थ्रिलर और एक्शन भी है।

कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत इस फिल्म के लिए पहली बार साथ में नजर आ रहे हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक और पोस्टर पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं। राब्ता के अलावा सुशांत कई प्रोजेक्ट में बिजी हैं। जल्द वह फिल्म रॉ, ड्राइव और चंदा मामा दूर के मे भी नजर आएंगे। चंदा मामा दूर के फिल्म में सुशांत ऐस्ट्रनाट की भूमिका दिखाई देंगे। खबरों की माने तो फिल्म रॉ में एक बार फिर उनके साथ दिशा पटानी नजर आने वाली हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘बाहुबली 2’ Box Office: 1000 करोड़ रुपए कमा कर सबसे आगे निकली बाहुबली-2, अपने नाम दर्ज किया सुनहरा रिकॉर्ड
2 राब्ता की शूटिंग के दौरान दीपिका पादुकोण को बुरी नजर से बचाने के लिए लगाया गया था काला टीका, देखें वीडियो
3 राजमाता शिवगामी के किरदार के लिए राम्या कृष्णन नहीं बल्कि ये बॉलीवुड एक्ट्रेस थीं एसएस राजामौली की पहली पसंद