ताज़ा खबर
 

‘राब्ता’ की रिलीज से पहले सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन ने करवाया फोटोशूट, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

राब्ता के अलावा सुशांत कई प्रोजेक्ट में बिजी हैं। जल्द वह फिल्म रॉ, ड्राइव और चंदा मामा दूर के मे भी नजर आएंगे।

Author Updated: May 22, 2017 2:47 PM
इन दिनों सुशांत और कृति अपनी फिल्म राब्ता का प्रमोशन करने में जुटे हैं।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन ने अपने फिल्मफेयर मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है। मैगजीन के जून महीने के इश्यू के कवर पेज के लिए दोनों ने यह फोटोशूट करवाया है। इस तस्वीर में सुशांत और कृति के बीच काफी अच्छी केमिस्ट्री नजर आ रही हैं। तस्वीर में सुशांत शर्टलेस हैं और उनके एब्स भी देखें जा सकते हैं। वहीं कृति सुशांत के पीछे खड़ी ब्लैक कलर की ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं। पिछले काफी समय से इन दोनों को लेकर मीडिया में खबरें आ रही हैं कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों एक्टर्स ने हमेशा अफेयर की खबरों को गलत बताया।

इन दिनों सुशांत और कृति अपनी फिल्म राब्ता का प्रमोशन करने में जुटे हैं। कृति और सुशांत इस फिल्म में पहली बार साथ में नजर आ रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया जिसे दर्शको का अच्छा रिस्पॉस मिला। ट्रेलर की बात करें तो इसे वाकई एक अच्छा ट्रेलर कहा जा सकता है। आपको फिल्म के बारे में अच्छा खासा आइडिया देने के साथ ही ट्रेलर आपके जेहन में कई सवाल भी छोड़ जाता है जिनके जवाब जानने के लिए आप फिल्म देखने जाना चाहेंगे।

फिल्म की शूटिंग साल 2015 में शुरू हुई थी, और इसके ज्यादातर हिस्सों की शूटिंग केपटाउन में हुई हैं। राब्ता 9 जून को रिलीज होगी। सुशांत और कृति का अतीत वाला लुक काफी ड्रमैटिक है। वह ट्रेलर में कई जगहों पर काफी अलग-अलग लुक्स में नजर आए। फिल्म को सिर्फ एक रोमांटिक फिल्म कहना गलत होगा, क्योंकि इसमें रोमांस के साथ-साथ थ्रिलर और एक्शन भी है।

राब्ता के अलावा सुशांत कई प्रोजेक्ट में बिजी हैं। जल्द वह फिल्म रॉ, ड्राइव और चंदा मामा दूर के मे भी नजर आएंगे। चंदा मामा दूर के फिल्म में सुशांत ऐस्ट्रनाट की भूमिका दिखाई देंगे। खबरों की माने तो फिल्म रॉ में एक बार फिर उनके साथ दिशा पटानी नजर आने वाली हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘बहन होगी तेरी’ की एक्ट्रेस श्रुति हासन ने शेयर की कान फिल्म फेस्टिवल 2017 से अपने लुक्स की तस्वीरें
2 निखिल सिद्धार्थ की तेलुगू फिल्म ‘केशव’ का शानदार प्रदर्शन, तीन दिन में कमाए 11.4 करोड़ रुपये
3 सस्पेंस से उठा पर्दा, संजय दत्त बनेंगे गैंगस्टर, ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ की शूटिंग अगस्त में होगी शुरू
जस्‍ट नाउ
X