ताज़ा खबर
 

‘राब्ता’ के बाद फिर साथ नजर आएंगे सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन, जानिए क्या है अगला प्रोजेक्ट

जून की शुरुआत में सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस जोड़ी की फिल्म को दर्शकों की तरफ से कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। लेकिन दोनों एक बार फिर म्यूजिक वीडियो में साथ दिखाई देंगे।

Author नई दिल्ली | July 3, 2017 1:07 PM
इस तस्वीर में सुशांत और कृति के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आ रही हैं।

सुशात सिंह राजपूत और कृति सेनन स्टारर राब्ता भले ही बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल दिखाने में नाकामयाब रही हो लेकिन यह जोड़ी दर्शकों को एक बार फिर से दिखने वाली है। जी हां, दोनों साथ में एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे। जून की शुरुआत में सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस जोड़ी की फिल्म को दर्शकों की तरफ से कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। लेकिन दोनों एक बार फिर म्यूजिक वीडियो में साथ दिखाई देंगे। इस वीडियो को कोरियोग्राफर से डायरेक्टर बने अहमद खान डायरेक्ट करेंगे।

एक सूत्र ने मुंबई मिरर को बताया कि एक्टर्स ने ‘पास आओ’ नाम के म्यूजिक वीडियो के लिए तीन दिन तक मुंबई में शूटिंग की। यह काफी फन सॉन्ग है जिसे एक महोत्सव की थीम में शूट किया है। सिटी स्टूडियो में इसके लिए बड़ा सा सेट तैयार किया गया था और महोत्सव की फील लाने के लिए बहुत सारे डांसर्स को लाया गया था। इसमें दोनों के डांसिंग स्किल को दिखाया गया है। इस गाने को 90 के दशक का फील दिया गया है। इस वीडियो को भूषण कुमार की टी-सीरिज ने प्रोड्यूस किया है। राब्ता की बात करें तो यह डायरेक्टर के तौर पर दिनेश विजान की पहली फिल्म थी।

बता दें कि 7 जून को सुशांत ने अपनी और कृति के बीच की शानदार केमिस्ट्री का एक सबूत शेयर किया है। शुक्रवार 9 जून को फिल्म थिएटर में रिलीज होने वाली है। सुशांत की आखिरी फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी थी जिसमें वो क्रिकेटर के किरदार में नजर आए थे। उन्होंने लिखा- राब्ता की तैयारियों का ट्रेनिंग वीडियो। इस शुक्रवार राब्ता। एक वीडियो में वो राब्ता के लिए वर्कआउट करते हुए दिख रहे हैं वहीं दूसरी वीडियो में कृति के साथ मिलकर कपल गोल्स दे रहे हैं। सुशांत ने एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो फैंस के बीच खड़े हैं और मैं तेरा बॉयफ्रेंड गाने पर डांस कर रहे हैं।

कृति ने भी अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़ी कई फोटोज शेयर की हैं। जिससे कि दर्शक शुक्रवार को सिनेमाघरों में जाएं और फिल्म देंखें। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। ट्रेलर रिलीज होने के मौके पर ही सुशांत कुछ मीडिया कर्मियों पर भड़क गए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App