ताज़ा खबर
 

कृति सेनन के बोलने से पहले ही उनके दिल की बात जान लेते हैं सुशांत सिंह राजपूत, ये वीडियो है सबूत

सुशांत की आखिरी फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी थी जिसमें वो क्रिकेटर के किरदार में नजर आए थे। उन्होंने लिखा- राब्ता की तैयारियों का ट्रेनिंग वीडियो। इस शुक्रवार राब्ता।

Author नई दिल्ली | July 17, 2017 7:20 PM
राब्ता स्टार सुशांत सिंह राजपूत के साथ कृति सेनन। (Image Source: Instagram)

इस समय सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन अपनी अपकमिंग फिल्म राब्ता के प्रमोशन में बिजी हैं। वो हर संभव प्लैटफॉर्म पर जाकर अपीन फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। जब फिल्म के गाने और प्रोमो काफी नहीं लगे तो एक्टर ने इंस्टाग्राम पर अपने एक्शन सींस और डांस स्टेप्स वाली वीडियो शेयर की। जिसके जरिए फैंस को पता चल सके कि उन्होंने इस फिल्म के लिए कितनी मेहनत की है। इतना ही नहीं कल यानी 7 जून को एक्टर ने अपनी और कृति के बीच की शानदार केमिस्ट्री का एक सबूत शेयर किया है। शुक्रवार 9 जून को फिल्म थिएटर में रिलीज होने वाली है।

सुशांत की आखिरी फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी थी जिसमें वो क्रिकेटर के किरदार में नजर आए थे। उन्होंने लिखा- राब्ता की तैयारियों का ट्रेनिंग वीडियो। इस शुक्रवार राब्ता। एक वीडियो में वो राब्ता के लिए वर्कआउट करते हुए दिख रहे हैं वहीं दूसरी वीडियो में कृति के साथ मिलकर कपल गोल्स दे रहे हैं। सुशांत ने एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो फैंस के बीच खड़े हैं और मैं तेरा बॉयफ्रेंड गाने पर डांस कर रहे हैं। कृति ने भी अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़ी कई फोटोज शेयर की हैं। जिससे कि दर्शक शुक्रवार को सिनेमाघरों में जाएं और फिल्म देंखें।

कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। ट्रेलर रिलीज होने के मौके पर ही सुशांत कुछ मीडिया कर्मियों पर भड़क गए थे। इस बारे में बात करते हुए फिल्म की हिरोइन कृति सेनन ने कहा कि सुशांत की बात को उस दिन गलत तरीके से समझा गया। दरअसल सुशांत से कुछ पत्रकारों ने पाकिस्तान की जेल में बंद भारतीय कैदी कुलभूषण जाधव के बारे में सवाल पूछा था जिसे सुनकर एक्टर भड़क गए थे।

कृति ने कहा- मैं सुशांत को उन दिनो से जानती हूं जब एमएस धौनी रिलीज भी नहीं हुई थी। वो फिल्म की रिलीज से पहले और बाद में मेरे लिए एक जैसे ही रहे हैं। आप जिस इवेंट के बारे में बात कर रहे हैं उसमें सुशांत के बर्ताव को गलत तरीके से लिया गया था। वो सिर्फ उस तथ्य के बारे में बात कर रहे थे जिसके बारे में उन्हें नहीं पता था। वो गुस्सा नहीं था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App