ताज़ा खबर
 

सुशांत का शव लाने वाले ड्राइवर के पास आ रहे धमकी भरे फोन!, उधर रिया चक्रवर्ती लगातार बदल रहीं ठिकाने

मामले की जांच को लेकर बिहार पुलिस की सक्रियता के बाद से ही रिया सवालों के घेरे में हैं। अभी तक बिहार पुलिस पूछताछ के लिए रिया से संपर्क नहीं कर पाई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रिया लगातार ठिकाने बदल रही हैं।

Riya Chakraborty, Sushant, sushant singh rajput ambulance driver,रिया चक्रवर्ती बार बार अपना लोकेशन बदल रही हैं।

बिहार में रिया चक्रवर्ती पर हुए एफआईआर के बाद से ही सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी मामले में राज्य पुलिस ने जांच तेज कर दी है। बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंच केस की गहराई से जांच में जुटी हैं जिसके बाद से ही कई बातें सामने आ रही हैं। इस बीच खबर आ रही है कि सुशांत सिंह राजपूत के शव को लाने वाले एंबुलेंस ड्राइवर को धमकी भरे फोन आ रहे हैं।

एनबीटी ने ड्राइवर के एक चैनल को दिए इंटरव्यू के हवाले से लिखा है कि ड्राइवर को इंटरनेशनल नंबरों से धमकी भरे फोन आ रहे हैं। 14 जून को सुशांत सिंह की खुदकुशी के बाद उनके पार्थिव शरीर को एंबुलेंस में लाने वाले ड्राइवर ने कहा है कि मुंबई पुलिस ने कई और लोगों सहित उसे सुशांत का पार्थिव शरीर ले जाने के लिए हायर किया था। ड्राइवर का कहना है कि इसके बाद से ही उसे इंटरनैशनल नंबरों से धमकी भरे कॉल्स आ रहे हैं। हालांकि एंबुलेंस के मालिक ने ड्राइवर के बयानों को खारिज करते हुए कहा है कि सुशांत के शव को ड्राइवर नहीं बल्कि मुंबई पुलिस खुद नीचे लेकर आई थी।

रिया चक्रवर्ती लगातार बदल रही लोकेशन : मामले की जांच को लेकर बिहार पुलिस की सक्रियता के बाद से ही रिया सवालों के घेरे में हैं। अभी तक बिहार पुलिस पूछताछ के लिए रिया से संपर्क नहीं कर पाई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रिया लगातार ठिकाने बदल रही हैं। वहीं बिहार पुलिस का कहना है कि अगर वह बेगुनाह हैं तो फिर उन्हें सामने आना चाहिए। खबर यह भी है कि रिया चक्रवर्ती अपनी फैमिली सहित रातों रात मुंबई का फ्लैट छोड़कर चली गई हैं। उधर, पटना के एसपी विनय तिवारी मामले की जांच के लिए पहुंचे तो बीएमसी ने उन्हें क्वॉरेंटीन कर दिया है।

सामने आए सुशांत सिंह के फ्लैटमेट सैमुअल हॉक‍िप : इस बीच सुशांत के फ्लैटमेट रहे सैमुअल हॉक‍िप भी सोशल मीडिया के जरिए लोगों के सामने आए हैं। सैमुअल ने कहा कि मैं ठीक हूं और हां जिंदा हूं। बता दें कि सुशांत सिंह की खुदकुशी के बाद सोशल मीडिया पर हॉक‍िप की मौत की खबरें आने लगी थीं। अब इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए सैमुअल ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। सैमुअल ने लिखा – ‘ सबसे पहले तो सपोर्ट करने के लिए थैंक्यू। मैं ठीक हूं और हां जिंदा हूं। मेरा अकाउंट कोई दूसरा नहीं यूज कर रहा है, सुशांत को इस तरह सपोर्ट करने पर मैं दिल से आपका शुक्रगुजार हूं।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Ram Mandir: अयोध्या जाएंगी उमा भारती, पर कार्यक्रम के दौरान रहेंगी सरयू किनारे; बोलीं- ये राम का बुलावा है
ये पढ़ा क्या?
X