ताज़ा खबर
 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद राज ठाकरे की MNS पार्टी ने की अपील-कोई भी आर्टिस्ट नेपोटिज्म फेस करे तो बताएं..

Sushant Singh Rajput: बीते कुछ दिनों में सेलेब्स एक एक कर नेपोटिज्म की बातों को लेकर सामने आ रहे हैं औऱ अपने एक्सपीरियंस शेयर कर रहे हैं। ऐसे में राज ठाकरे ..

Sushant Singh Rajput, Sushant Singh Rajput Death, death of Sushant Singh Rajput,सुशांत सिंह राजपूतस, दूसरी तरफ MNS पार्टी प्रमुख राज ठाकरे

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत की मौत का जिम्मेदार डिप्रेशन के साथ साथ ‘नेपोटिज्म’ को भी माना जा रहा है। वहीं बीते कुछ दिनों में सेलेब्स एक एक कर नेपोटिज्म की बातों को लेकर सामने आ रहे हैं औऱ अपने एक्सपीरियंस शेयर कर रहे हैं। ऐसे में राज ठाकरे की MNS पार्टी ने कहा है कि अगर किसी भी आर्टिस्ट को नेपोटिज्म झेलना पड़ा है या पड़ रहा है तो वह उन्हें बताएं।

एमएनएस के वीपी विगेश सरस्वत ने आर्टिस्ट से अपील की है कि वह उनके पास आएं और अपनी प्रॉब्लम उन्हें बताएं तो वह उनकी मदद करने की कोशिश करेंगे। पार्टी के मुताबिक वह ऐसे मामलों में एक्शन लेंगे। वीपी विगेश ने कहा- ‘फिल्म इंडस्ट्री में अगर कोई भी हैरास होता है, कोई गैंग अगर उन्हें काम नहीं करने दे रहा है, तो वह सीधे एमएनएस को अप्रोच कर सकते हैं। ऐसे लोगों को राज ठाकरे की एमएनएस पार्टी सही पाठ पढ़ाएगी।’

उन्होंने ये भी कहा कि मुंबई पुलिस को नेपोटिज्म के मामलों में सही से पड़ताल करनी चाहिए फिर चाहे वह भंसाली हो या कोई और। वीपी ने आगे कहा- ‘मुंबई पुलिस अभी सही दिशा में काम कर रही है। पुलिस को नेपोटिज्म पर हर किसी से पूछताछ करनी चाहिए।’ बताते चलें, 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई, बांद्रा फ्लैट पर मृत पाए गए थे। सुशांत सिंह ने आत्महत्या कर ली थी।

सुशांत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर एक बार फिर से नेपोटिज्म शब्द ट्रेंड करने लगा। फैंस आरोप लगा रहे हैं कि इंडस्ट्री में नेपोटिज्म इतना फैला हुआ है कि इसने सुशांत जैसे कितने टैलेंटेड लोगों की जान ले ली। सुशांत पर किसी का दबाब था इस तरह की चर्चा भी की जा रही है।

जिस वजह से सुशांत ने ये कदम उठाया होगा। कई लोग इस केस में सुशांत की मौत को साजिश करार दे रहे हैं। पुलिस की इंवेस्टिगेशन फिलहाल जारी है औऱ कई लोगों से इस बारे में पूछताछ भी की गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘मेरे नाम की सुपारी दी गई थी, धमकी भरे फोन आते थे; दहशत की वजह से सुसाइड का ख़्याल आने लगा था’, सिंगर उदित नारायण का खुलासा
2 Sadak 2 Controversy: विवाद में आलिया भट्ट की फिल्म, महेश भट्ट औऱ मुकेश भट्ट पर लगा धार्मिक भावना को आहत करने का आरोप
3 सिया कक्कड़ के बाद अब एक और Tiktok स्टार संध्या चौहान ने की खुदकुशी, DU की थीं छात्रा
ये पढ़ा क्या?
X