सुशांत सिंह राजपूत के 5 रिश्तेदारों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत! ट्रक से हुई थी टक्कर

रिपोर्ट्स के मुताबिक सूमो और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हुई। घटना में मरने वालों को सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार बताया जा रहा रहै।

Sushant Singh Rajput, Sushant Singh Rajput 5 relatives
मसुशांत सिंह राजपूत के 5 रिश्तेदारों की सड़क हादसे में मौत (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

बिहार के लखीसराय जिले में एक रोड़ एक्सिडेंट में 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं इस घटना में 2 लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि मरने वाले 5 लोग बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार थे। इस एक्सिडेंट में ड्राइवर की भी मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक सूमो और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हुई।

हादसे के शिकार लोगों में से एक हरियाणा में एडीजीपी के पद पर तैनात सुशांत के बहनोई के बहनोई लालजीत सिंह थे (सुशांत के बहनोई एडीजी ओमप्रकाश सिंह के बहनोई लालजीत सिंह)। उनके दो बेटे, दो बेटियों की भी इस दुर्घटना में मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना में घायल वाल्मिकि सिंह नाम के शख्स की इलाज के लिए पटना ले जाते समय रास्‍ते में मौत ही हो गई।

हादसे में मारे गए लोगों में लालजीत सिंह, भगिना नेमानी सिंह उर्फ अमित शंकर, रामचंद्र सिंह, भगिना देवी देवकी, डेजी कुमारी और ड्राइवर चेतन कुमार का नाम शामिल हैं।

ये हादसा हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव में शेखपुरा-सिकंदरा मार्ग पर मंगलवार की सुबह हुआ। ये सभी एक दाह संस्कार में शामिल होकर सूमो गाड़ी से जमुई लौट रहे थे, तभी ट्रक से उनकी गाड़ी की टक्कर हो गई। सुबह के 6.10 बजे हुए इस हादसे को लेकर बताया जा रहा है कि ट्रक और टाटा सूमो की इतनी तेज टक्कर हुई कि सूमो में सवार लोगों की मौके पर मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि टाटा सूमो और ट्रक की सामने से टक्कर हुई। ये ट्रक पटना की ओर जा रहा था। वहीं टाटा सूमो में सवार लोग जमुई खैरा जा रहे थे। खबरों के मुताबिक हादसे में मारे गए लालजीत सिंह पत्‍नी के दाह संस्‍कार में शामिल होने आए थे।

लालजीत सिंह पूरे परिवार के साथ पटना में रहते थे। पत्‍नी के देहांत के बाद तेरहवीं के लिए गांव जा रहे थे। उस वक्त अलग अलग गाड़ियों में 15 लोग सवार थे। इनमें से एक सूमो हादसे का शिकार हो गई जिसमें परिवार के 5 सदस्यों की मौत हो गई।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट