ताज़ा खबर
 

सीबीआई को नहीं मिल रहे सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के संकेत, 70 करोड़ में से रिया पर केवल 55 लाख खर्च

मामले में सीबीआई की छानबीन चल रही है, जिसको लेकर खबर सामने आई है कि CBI को जांच में ऐसे कोई संकेत नहीं मिले हैं जिसमें ये साबित हो..

रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में रिया चक्रवर्ती को लेकर शुरू से शंका जताई जा रही थी कि ‘रिया ने ही सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया होगा।’ तो वहीं सुशांत की मौत के बाद रिया पर ये भी आरोप लगे कि सुशांत के बैंक अकाउंट से भारी रकम रिया ने अपने अकाउंट में ट्रांसफर की है। मामले में सीबीआई की छानबीन चल रही है, जिसको लेकर खबर सामने आई है कि CBI को जांच में ऐसे कोई संकेत नहीं मिले हैं जिसमें ये साबित हो सके कि सुशांत की मौत की वजह रिया ही हो, और सुशांत के पैसे रिया पर खर्च हुए हों।

द इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक सोर्स ने ये कन्फर्म किया है कि रिया के अकाउंट में सुशांत के अकाउंट से ऐसी कोई संदिग्ध ट्रांजेक्शन नहीं हुई है। बल्कि सुशांत के अकाउंट में 70 करोड़ रुपए में से 55 लाख ही रिया पर खर्च किए गए हैं।

सीबीआई सोर्स के मुताबिक- ‘सीबीआई को जांच में कुछ नहीं मिल पाया है। ऐसे में रिपोर्ट में सामने आ सकता है कि सुशांत ने खुदकुशी ही की थी, न कि इसमें रिया का कोई हाथ था। पिछले पांच सालों में सुशांत के अकाउंट से 70 करोड़ में से रिया के लिए 50 लाख रुपए खर्च किए गए हैं। ये एक्सपेंस भी ट्रेवल, स्पा और गिफ्ट्स हैं।’

बताते चलें, सुशांत सिंह राजपूत मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में आज यह तय हो जाएगा कि रिया चक्रवर्ती अभी जेल में ही रहेंगी या फिर उन्हें जमानत मिल जाएगी। सुशांत सिंह ड्रग केस में बॉम्बे हाईकोर्ट आज यानी बुधवार को रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और बाकी आरोपियों जैसे अब्दुल बासित परिवार, सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत की जमानत याचिका पर अपना फैसला सुना सकता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नहीं रहे अजय देवगन के भाई अनिल देवगन, ‘राजू चाचा’-‘ब्लैकमेल’ जैसी फिल्मों का किया था निर्देशन
2 मुन्ना या गुड्डू किसके हाथ आएगी मिर्जापुर की बागडोर? पंकज त्रिपाठी- अली फजल की वेब सीरीज ट्रेलर को मिल रहे ऐसे रिएक्शन…
3 Mirzapur Season 2 :’मैंने ट्रिगर दबाया और मेरे कान सुन्न…’ पहली बार बन्दूक चलाने पर हिल गईं थीं ‘गोलू’, सुनाया किस्सा
ये पढ़ा क्या?
X