ताज़ा खबर
 

‘मैं अकेले नहीं कर सकता, अपने परिवार के खिलाफ जाकर..’ सुशांत के घरवालों के आरोप के बाद शेखर सुमन ने किए ट्वीट

Sushant Singh Rajput Suicide, Shekhar Suman: सुशांत के परिवार ने शेखर सुमन पर इस दौरान आरोप भी लगाया कि पॉलिटिकल लाभ पाने केलिए ये सब किया गया है। उन्होंने ये भी कहा कि सुशांत का परिवार इस काबिल है कि..

Sushant Singh Death Case, Shekhar Suman, Shekhar Suman tweets on Sushant, Sushant's family allegationsशेखर सुमन, दूसरी तरफ सुशांत सिंह राजपूत

Sushant Singh Rajput Suicide, Shekhar Suman: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर ‘जस्टिस फॉर सुशांत’ ट्रेंड कर रहा है। इस बीच एक्टर शेखर सुमन सुशांत के पटना वाले घर पहुंचे और उनके पिता से मिले। वहीं आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने भी सुशांत के पिता से मुलाकात की। इधर सुशांत का परिवार शेखर सुमन और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव से इस बात से खफा है कि परिजनों से बिना पूछे उन्होंने सुशांत का बैनर इस्तेमाल कर प्रेस कॉन्फ्रेस रखी।

सुशांत के परिवार ने शेखर सुमन पर इस दौरान आरोप भी लगाया कि पॉलिटिकल लाभ पाने केलिए ये सब किया गया है। उन्होंने ये भी कहा कि सुशांत का परिवार इस काबिल है कि सुशांत के लिए जस्टिस मांग सके। Sushant Singh Rajput Suicide Case: तेजस्वी यादव ने की CBI जांच की मांग, बोले- ‘सीएम को भी महाराष्ट्र सरकार से.. .’

ऐसे में अब शेखर सुमन ने भी कुछ ट्वीट्स किए। शेखर सुमन ने अपने ट्वीट में कहा कि वह कोरोना के माहौल में जोखिम लेकर पटना गए। सभी ने कहा कि वह इन सब में इंवॉल्व न हों। शेखर सुमन ने ये भी बताया कि उनका परिवार नहीं चाहता था कि वह इसमें इतना घुसें। एक के बाद एक शेखर सुमन ने कई ट्वीट किए। साथ ही कहा कि वह तब ही दम लेंगे जब सुशांत को जस्टिस मिलेगा।

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के पीछे बॉलीवुड कनेक्शन, डिपरेशन और दबाब माना जा रहा है। ऐसे में सुशांत आत्महत्या मामले में सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग की जा रही है। इस केस की सीबीआई जांच की मांग एक्टर शेखर सुमन द्वारा भी की जा रही है।

शेखर सुमन ने लिखा- ‘मैंने राजनीति के लिए ये नहीं किया, न हीं इस तरफ मेरा कोई झुकाव है। मेरी कोई योग्यता नहीं, कोई स्वभाव नहीं है। अगर मुझे पसंद नहीं आया, तो मैं इससे दस फीट दूर रहूंगा औऱ इसे छूना पसंद नहीं करूंगा। लोग मुझे सुशांत के लिए जस्टिस मांगने को लेकर दूर करने की कोशिशों में जुटे हुए हैं। कहा जा रहा है कि मैं राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं के चलते ये कर रहा हूं।’ तेजस्वी यादव और शेखर सुमन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सुशांत को जस्टिस दिलाने औऱ सीबीआई जांच की मांग पर जोर दिया था।

वहीं सुशांत का परिवार इस बात से काफी खफा हो गया कि उन्हें इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के बारे में बताया तक नहीं गया। सुशांत के परिवार ने शेखर सुमन और आरजेडी नेता पर सुशांत सुसाइड केस में राजनैतिक लाभ पाने की वजह से ये सब करने का आरोप भी लगाया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ से करण जौहर का नाम रिमूव? सच्चाई सामने आने के बाद फैंस कह रहे ‘बॉयकॉट’
2 लाइव डिबेट में दीया मिर्ज़ा-विशाल डडलानी पर भड़के संबित पात्रा तो सिंगर ने कहा, शेरू- चीन का नाम भी लेकर दिखाओ…
3 ‘माफी मांगने के बाद भी नहीं सुधरे?’, विशाल ददलानी कर रहे थे संबित पात्रा पर कार्रवाई की मांग; सिंगर का पुराना ट्वीट शेयर कर यूजर्स करने लगे ट्रोल
यह पढ़ा क्या?
X