ताज़ा खबर
 

सुशांत के हाउस स्टाफ को ईडी ने भेजा समन, अब बॉडीगार्ड से होगी पूछताछ

Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty: ईडी कर्मचारियों से ये जानकारी जुटाएगी कि सुशांत अपने स्टाफ को कैसे सैलरी दिया करते थे। तो वहीं सुशांत के महीने भर के खर्च को लेकर भी जांच ..

Author Edited By Rachna Rawat Updated: August 13, 2020 4:14 PM
Sushant Singh Rajput, Bihar Police, Mumbai Police, Rhea Chakraborty, Mumbai Policeदिग्गज कलाकार सुशांत सिंह राजपूत। (file)

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में कई लोगों से लगातार पूछताछ की जा रही है। अब इस कड़ी में सुशांत के स्टाफ मेंबर्स को भी मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया है। सुशांत के नए स्टाफ के अलावा पुराने स्टाफ मेंबर्स को भी केस में पूछताछ के लिए ईडी द्वारा बुलाया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक ईडी इन कर्मचारियों से ये जानकारी जुटाएगी कि सुशांत कैसे अपने स्टाफ को सैलरी दिया करते थे। तो वहीं ED सुशांत के महीने भर के खर्च को लेकर भी जांच करेगी कि पहले के स्टाफ के साथ क्या और कितना खर्च होता था और अब कितना हो रहा था। मामले में सुशांत के कुक नीरज और सुशांत के साथ उनके घर में रहने वाले दीपेश सावंत को भी ईडी ने बुलाया है। इसके अलावा सुशांत के बॉडीगार्ड को भी बुलावा भेजा है।

उधर, सुशांत के बॉडीगार्ड को भी समन भेजा गया है। ज्ञात हो कि सुशांत के बॉडीगार्ड ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कई दावे किए थे। उन्होंने बताया था कि जब वे सुशांत के साथ थे और उनकी देखभाल करते थे तब तक सुशांत के साथ कोई परेशानी नहीं थी, वह उऩ्हें हमेशा हंसता मुस्कुराता देखते थे।

लेकिन रिया के उनकी जिंदगी में आने से उनके चेहरे की हंसी गायब हो गई थी। सुशांत की बॉडी लैंग्वेज भी बदलने लगी थी। ऐसे में ईडी ने बॉडीगार्ड को बुलाया है। कहा जा रहा है कि ईडी बॉडीगार्ड से सुशांत के फाइनेंस और उनसे जुड़ी कुछ और बातों को लेकर जानकारियां इकट्ठा कर सकती है।

बता दें, मामले में अब तक रिया चक्रवर्ती और उनके पूरे परिवार से पूछताछ की गई है। वहीं सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी, फ्लैट में साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी और सुशांत की बहन मीतू सिंह से भी पूछताछ की गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 श्रीदेवी की मां को बोनी कपूर संग रिश्ते से था ऐतराज! शादी के बाद एक्ट्रेस ने पति को सुना दी थी खरी खोटी
2 सुशांत के खाते से रिया चक्रवर्ती को नहीं ट्रांसफर हुई कोई बड़ी रकम, निकले 55 लाख रुपये; ED की जांच में सामने आई बात
3 मदारी, दृश्यम फिल्मों के निर्देशक निशिकांत कामत की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती
यह पढ़ा क्या?
X