ताज़ा खबर
 

सुशांत केस: SP को जबरन क्वारंटीन करने पर बोले नीतीश कुमार- ये ठीक नहीं हुआ, कंगना ने बताया गुंडाराज

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच करने मुंबई पहुंचे पटना के एसपी विनय तिवारी को रविवार 14 दिनों के लिए क्वारंटीन कर दिया गया। विनय तिवारी ने मुंबई एयरपोर्ट से बाहर आने के बाद जांच कर रहे बिहार पुलिस के चारों ऑफिसर्स के साथ बैठक की थी।

Sushant, Nitish Kumar, kangana ranaut, Sushant death,नीतीश कुमार ने विनय तिवारी के जबर क्वारंटीन करने पर कहा उनके साथ जो हुआ वो गलत है।

मुंबई में पटना एसपी विनय तिवारी को BMC द्वारा जबरन क्वारंटी किए जाने पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि उनके साथ जो हुआ वो गलत है। नीतीश कुमार ने कहा कि विनय तिवारी के साथ जो हुआ, वह ठीक नहीं है। सीएम ने आगे कहा कि यह राजनीतिक नहीं है, बिहार पुलिस अपना कर्तव्य निभा रही है। हमारे डीजीपी वहां के अधिकारियों से बात करेंगे।

वहीं सुशांत सिंह मामले में लगातार मुखर हो कर बोल रहीं एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पटना एसपी के क्वारंटीन किए जाने पर नाराजगी जाहिर की है। कंगना ने इसे गुंडा राज करार दिया। साथ ही मामले में पीएम मोदी को दखल देने की अपील की है। कंगना रनौत की टीम ने इस बाबत ट्वीट किया- ‘यह क्या है? गुंडा राज? हम प्रधानमंत्री जी को बता देना चाहते हैं कि अगर सुशांत की हत्या करने वाले अपराधी पकड़े नहीं गए तो मुंबई में कोई भी आउटसाइडर कभी सुरक्षित नहीं रहेगा।

ट्वीट में आगे इस केस को पीएम मोदी को अपने हाथों में लेने की बात लिखी गई है। कंगना की टीम ने लिखा कि अपराधी और ज्यादा शक्तिशाली होते जा रहे है, कृपया इसमें दखल दें और इस केस को अपने हाथ में लें।’

बीजेपी विधायक ने महाराष्ट्र सरकार को घेराः पटना एसपी विनय तिवारी के मामले में बीजेपी विधायक राम कदम ने भी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने महाराष्ट्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार का रवैया शक के घेरे में रहा है। उन्होंने कहा, सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच के लिए बिहार से बड़े ऑफिसर मुंबई आए और उन्हें 14 दिन के लिए क्वारंटीन कर दिया गया। इस भय से उन्हें क्वारंटीन किया कि कहीं सत्य सबके सामने न आ जाए।

उधर, सुशांत सिंह की खुदकुशी मामले को लेकर महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस पर उठ रहे सवाल पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि मुंबई पुलिस जांच करने में सक्षम है। उन्होंने कहा कि अगर मुंबई पुलिस जांच कर रही है तो उनके ऊपर विश्वास रखना चाहिए। जो लोग सरकार में नहीं हैं या सरकार से संबंधित नहीं है उनका जांच के बारे में टिप्पणी करना ठीक नहीं।

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच करने मुंबई पहुंचे पटना के एसपी विनय तिवारी को रविवार 14 दिनों के लिए क्वारंटीन कर दिया गया। विनय तिवारी ने मुंबई एयरपोर्ट से बाहर आने के बाद जांच कर रहे बिहार पुलिस के चारों ऑफिसर्स के साथ बैठक की थी। 6 दिनों में टीम द्वारा की गई जांच और जमा किए गए सबूत की जानकारी ली थी। विनय तिवारी टीम के साथ एक संदिग्ध से पूछताछ कर रहे थे इसी दौरान रविवार देर रात बीएमसी के अफसरों ने उन्हें क्वारंटीन कर दिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुशांत केस: मुंबई पहुंचे पटना एसपी को BMC ने जबरन कर दिया क्वारंटीन, रहने के लिए IPS मेस में जगह भी नहीं दी
2 श्रीदेवी की मौत की खबर सुन फूट-फूटकर रोने लगे थे अमर सिंह, कहा था- मेरी गलती थी कि उन्हें अकेला छोड़ दिया
3 अमिताभ बच्चन ने कोरोना से जीती जंग, कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आने के बाद अस्पताल से मिली छुट्टी
ये पढ़ा क्या?
X