ताज़ा खबर
 

पिता की दूसरी शादी से नाराज थे सुशांत- संजय राउत के इस बयान पर बवाल, केस दर्ज कराने की तैयारी

संजय राउत ने सोमवार को कहा कि CBI ने FIR दर्ज की ये उनकी मजबूरी है। सीबीआई केंद्र सरकार की एजेंसी है।

Sanjay Raut ,Shiv sena, bjp mla neeraj kumar singh, sushant cousin neeraj, सुशांत का परिवार शिवसेना सांसद संजय राउत के खिलाफ मानहानि का मुकदमा का दर्ज कराएगा।

सुशांत सिंह राजपूत मामले में शिवसेना नेता संजय राउत के एक बयान को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। बीते दिनों संजय राउत ने शिवसेना के मुखपत्र सामना के अपने लेख में सुशांत के पिता केके सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा था कि सुशांत के पिता ने दूसरी शादी की थी।

राउत ने लेख में दावा किया था कि सुशांत इस शादी के खिलाफ थे और इस वजह से पिता के साथ उनके संबंध ठीक नहीं थे। संजय राउत के इस बयान पर सुशांत का परिवार काफी नाराज है। और शिवसेना नेता संजय राउत के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराने की तैयारी में है।

सुशांत के सिंह के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज कुमार ने संजय राउत द्वारा परिवार पर लगाए निजी आरोपों पर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने संजय राउत से सार्वजनिक माफी मांगने और उनके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराने की बात कही है। वहीं सुशांत सिंह के मामा आर सी सिंह ने केके सिंह की दूसरी शादी की बात को सिरे से खारिज कर दिया है।

‘सुशांत के पिता नहीं ताऊ की हुई थी दूसरी शादी’

सुशांत सिंह के मामा के बाद उनके चाचा प्रोफेसर देव किशोर सिंह ने भी पिता केके सिंह की दूसरी शादी की बात को झूठा करार दिया है। देव किशोर सिंह ने कहा कि ये बात तो गलत है। उनकी एक ही शादी हुई थी। उनकी दूसरी शादी तो नहीं हुई है। सुशांत सिंह के चाचा देव किशोर सिंह ने कहा कि हमारे सबसे बड़े भाई रामकिशोर सिंह जो नीरज कुमार बबलू विधायक के पिताजी हैं उनकी दो शादी हुई है। सुशांत के पिता की शादी एक ही हुई है। उन्होंने आगे कहा कि ये सब जांच को प्रभावित करने के लिये गलत ढंग से आरोप लगाया जा रहा है ,जो बेबुनियाद है।

संजय राउत ने क्या किया था दावाः शिवसेना सांसद संजय राउत ने सामना में लेख के जरिए दावा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत और उनके पिता केके सिंह के बीच के रिश्ते बहुत अच्छे नहीं थ। उन्होंने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत अपने पिता केके सिंह की दूसरी शादी से खुश नहीं थे। सुशांत सिंह कितनी बार अपने पिता से मिलने के लिए पटना गए
थे?’

संजय राउत सुशांत सिंह को दिलाएंगे न्यायः वहीं अब हालिया बयान में संजय राउत ने कहा कि इस मामले से आदित्य ठाकरे का कोई लेना-देना नहीं है और वह सुशांत को न्याय दिलाएंगे। संजय राउत ने कहा, ‘सुशांत केस पर राजनीति हो रही है। बिहार चुनाव की वजह से राजनीति हो रही है। आदित्य ठाकरे का इस केस से कोई लेना-देना नहीं है। सुशांत मुंबई का लड़का है, उसको न्याय दिलाने की जिम्मेदारी हमारी है।’

संजय राउत ने सोमवार को कहा कि CBI ने FIR दर्ज की ये उनकी मजबूरी है। सीबीआई केंद्र सरकार की एजेंसी है। केंद्र सरकार की ऐसे मामले में अपनी मजबूरी होती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सुशांत की बॉडी पीली पड़ गई थी, दोनों पैर मुड़े थे और उनपर निशान था- एंबुलेंस के अटेंडेंट का दावा
2 सुशांत केस में आदित्य ठाकरे और संजय राउत से पूछताछ करे CBI, भाजपा नेता ने की मांग; सबूत मिटाए जाने का अंदेशा
3 तारक मेहता की ‘सोनू’ एक एपिसोड की लेती हैं इतनी फीस, Hotstar की इस वेबसीरीज में कर चुकी हैं काम
IPL 2020: LIVE
X