ताज़ा खबर
 

सुशांत केस: सुब्रमण्यम स्वामी ने पूछा था कहाँ तक पहुंची जांच; अब CBI ने दिया ऐसा ज़वाब

सीबीआई ने सुब्रमण्यम स्वामी को जवाब देते हुए लिखा है,' जांच के दौरान किसी भी पहलू को खारिज नहीं किया जा सकता।'

Author Edited By यतेंद्र पूनिया December 30, 2020 7:09 PM
सुशांत सिंह केस में सीबीआई ने सुब्रमण्यम स्वामी को दिया जवाब

Sushant Singh Rajput Case : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 6 महीने हो चुके हैं लेकिन अभी तक मौत की गुत्थी नहीं सुलझ सकी है। सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच पर भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अपडेट मांगा गया था।

अब सीबीआई ने सुब्रमण्यम स्वामी को जवाब देते हुए लिखा है,’सीबीआई प्रोफेशनल तरीके और सभी वैज्ञानिक तकनीकों के साथ मामले की जांच कर रही है। जांच के दौरान किसी भी पहलू को खारिज नहीं किया जा सकता। सीबीआई टीम के अधिकारी घटना स्थल पर भी गए थे इसलिए जांच से जुड़ा कोई भी पहलू छोड़ा नहीं जाएगा।’ सीबीआई ने जवाब में कहा,’जांच के संदर्भ में जांच टीम सीनियर अधिकारियों के साथ सभी संबंधित ठिकानों जैसे अलीगढ़, फरीदाबाद, हैदराबाद, मुंबई, मानेसर (गुड़गांव) और पटना का दौरा भी कर चुकी है।

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने भी पूछा था सीबीआई से सवाल : कुछ दिन पहले महाराष्ट्र के गृहमंत्री और एनसीपी नेता अनिल देशमुख ने भी सीबीआई से सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के नतीजे उजागर करने का आग्रह किया था। रविवार को नागपुर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अनिल देशमुख ने कहा था,’सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई की जांच को शुरू हुए 5 महीने से ज्यादा हो गए हैं परंतु सीबीआई ने उजागर नहीं किया कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत हत्या थी या सुसाइड। मैं सीबीआई से जांच के नतीजों को उजागर करने का अनुरोध करता हूं।’

दरअसल बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून 2020 को मुंबई में उनके घर पर मृत पाया गया था, मामले की प्राथमिक जांच में इसे सुसाइड बताया गया था। हालांकि अगस्त में सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच के आदेश दिए थे। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुंबई से लेकर बिहार तक की राजनीति गरमा गई थी। उनकी मौत के बाद बॉलीवुड भी निशाने पर आ गया था। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और सुशांत के चाहने वाले उनकी मौत की जांच को लेकर सोशल मीडिया पर कैम्पेन भी चला चुके हैं।

Next Stories
1 Kundali Bhagya, 30 Dec 2020 Episode: करण प्रीता के हनीमून डेस्टिनेशन तक पहुंच गई थी माहिरा, अब किसमन ने ला पटका पुलिस थाने; बुरी तरह लगी वाट
2 करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं मनोज तिवारी, मुंबई में भी है ट्रिपल टैरेस वाला आलीशान फ्लैट
3 ‘मेरी बेइज्जती मत करो..’ KGF 2 में इस वजह से मेकर्स ने सिंपल किए संजय दत्त के खतरनाक स्टंट सीन, तो बोले संजू बाबा
ये पढ़ा क्या?
X