ताज़ा खबर
 

सुशांत केस: संदीप सिंह की कॉल डिटेल्स से चौंकाने वाले दावे, कांग्रेस नेता का भी नाम; सुब्रमण्यम स्वामी बोले- दुबई क्यों गया था?

Sushant Singh Rajput Death Case, SSR: सीडीआर के आधार पर यह भी दावा किया जा रहा है कि सुशांत की मौत के अगले दिन यानी 15 जून को संदीप सिंह और मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारी यानी IO के बीच दो बार बात हुई थी..

Markandey Katju, sushant singh rajput, Markandey Katju tweet on sushant singh,सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच सीबीआई कर रही है।

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन अलग-अलग तरह के दावे और बातें सामने आ रही हैं। अब खुद को सुशांत का करीबी दोस्त बताने वाले संदीप सिंह की कॉल डिटेल्स के आधार पर कई चौंकाने वाले दावे किए जा रहे हैं। टाइम्स नाउ ने संदीप सिंह की कॉल डिटेल्स (CDR) के आधार पर दावा किया है कि उनकी और सुशांत की पिछले 10 महीनों के दौरान कोई बात ही नहीं हुई थी। सीडीआर के मुताबिक दोनों के बीच आखिरी बार बात एक सितंबर 2019 को हुई थी।

सीडीआर के आधार पर यह भी दावा किया जा रहा है कि सुशांत की मौत के अगले दिन यानी 15 जून को संदीप सिंह और मामले की जांच कर रहे जांच अधिकारी यानी IO के बीच दो बार बात हुई थी। इसके अलावा संदीप सिंह की कॉल डिटेल से यह भी पता चला है कि वे सुशांत का शव ले जाने वाले एंबुलेंस ड्राइवर से लगातार बातचीत कर रहे थे। संदीप ने ड्राइवर को पहली बार फोन 14 जून को किया था जबकि 16 जून को भी दोनों की बातचीत हुई। ऐसे में सवाल उठना लाजिमी है कि आखिर सुशांत के अंतिम संस्कार के बाद ऐसी क्या जरूरत पड़ी जो संदीप सिंह ने एंबुलेंस ड्राइवर को कॉल किया?

संजय निरूपम से हुई संदीप की बात!: टाइम्स नाउ ने संदीप सिंह की कॉल डिटेल के आधार पर यह भी दावा किया है कि वे भले ही सुशांत के संपर्क में नहीं थे लेकिन कांग्रेस के दिग्गज नेता संजय निरूपम के संपर्क में जरूर थे। दोनों के बीच कई बार बातचीत हुई।

क्यों संदीप सिंह पर है शक? : सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद घटनास्थल पर सबसे पहले नजर आने वालों में से एक संदीप सिंह ने खुद को अभिनेता का करीबी दोस्त बताया। वह कूपर हॉस्पिटल से मुर्दाघर तक साथ रहे। हालांकि बाद में सुशांत के परिवार ने साफ तौर पर कहा कि वह संदीप सिंह को जानते तक नहीं हैं और कभी सुशांत ने उनके बारे में जिक्र भी नहीं किया। इसके बाद संदीप सिंह कई न्यूज़ चैनलों पर आए और लगातार बयान बदलते रहे। इन तमाम वाकयों के बाद संदीप शक के घेरे में आ गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक सीबीआई जल्द ही संदीप सिंह से पूछताछ करेगी।

स्वामी ने पूछा- दुबई क्यों गए थे? : उधर, भाजपा के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने भी संदीप सिंह पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि संदीप का दुबई से कोई न कोई कनेक्शन है। स्वामी ने ट्वीट कर कहा कि आखिर संदीप दुबई क्यों और कितनी बार गए थे, इसकी जांच होनी चाहिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 CAA प्रोटेस्ट पर की थी टिप्पणी, अब अली फ़ज़ल की सीरीज Mirzapur-2 के खिलाफ बवाल, बॉयकॉट करने की उठी मांग
2 Khaali Peeli: अनन्या पांडे की फ़िल्म के टीजर पर निकला यूज़र्स का गुस्सा, लाइक से ज्यादा मिल रहे हैं डिसलाइक
3 सुशांत केस: ED ने नारकोटिक्स ब्यूरो को सौंपी रिया और सुशांत के बीच हुई चैट, ड्रग्स को लेकर बातचीत का दावा
ये पढ़ा क्या?
X