ताज़ा खबर
 

सुशांत केस: लाइव डिबेट में बोले आशुतोष, बिहार पुलिस का ट्रैक रिकॉर्ड ठीक नहीं, यूजर्स करने लगे ऐसे कमेंट

आशुतोष के इस बयान पर जेडीयू के प्रवक्ता अजय आलोक बिफर पड़े। उन्होंने आशुतोष पर निशाना साधते हुए कहा, 'जब शीना बोरा केस हुआ था तब आप पत्रकार थे और मुंबई पुलिस पर निशाना साधते थे। इतना पाखंड मत रखिए।'

sushant singh rajpoot, sushant singh case, ashutoshअभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच को लेकर बिहार पुलिस की भूमिका पर वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष ने सवाल उठाए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच करने मुंबई पहुंचे पटना एसपी विनय कुमार को जबरन क्वारंटीन करने और इस मामले में बिहार और महाराष्ट्र पुलिस के बीच जारी खींचतान के बीच वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष ने बिहार पुलिस पर सवाल खड़े कर दिए। ‘टाइम्स नाउ’ पर डिबेट के दौरान आशुतोष ने कहा, ‘बिहार पुलिस का ट्रैक रिकॉर्ड ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर आपको लगता है कि बिहार पुलिस मुंबई पुलिस से बेहतर है तो आपको गलतफहमी है।

आशुतोष के इस बयान पर जेडीयू के प्रवक्ता अजय आलोक बिफर पड़े। उन्होंने आशुतोष पर निशाना साधते हुए कहा, ‘जब शीना बोरा केस हुआ था तब आप पत्रकार थे और मुंबई पुलिस पर निशाना साधते थे। इतना पाखंड मत रखिए।’ अपने इस बयान के बाद आशुतोष ट्रोल्स के निशाने पर भी आ गए। तमाम यूजर्स उन्हें खुद का ट्रैक रिकॉर्ड चेक करने की नसीहत देने लगे।

राजू नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘अगर बिहार पुलिस का ट्रैक रिकॉर्ड ठीक नहीं है तो मुंबई पुलिस का रिकॉर्ड उससे घटिया है। इसीलिए इस केस में सीबीआई जांच की जरूरत है।’ एक दूसरे यूजर ने आशुतोष पर तंज़ कसते हुए लिखा ‘यह कह कौन रहा है? जिसे पेट्रोल और पेट्रोलिंग के बीच फर्क नहीं पता है। क्या आप इन्हें अपने डिबेट में इसलिए बुलाते हैं कि ये पैसे नहीं लेते हैं? कम से कम अच्छे लोगों को बुलाया करिये।

विनीता भारद्वाज नाम की एक यूजर ने पूछा, ‘मुंबई पुलिस को और कितने सबूत की जरूरत है? सुशांत के पिता ने फरवरी में ही कह दिया था कि उनके बेटे की जान को खतरा है। मामला बहुत गंभीर है।

 

ED भी हुई एक्टिव : सुशांत केस की जांच को लेकर बिहार और मुंबई पुलिस के बीच जारी खींचतान के बीच प्रवर्तन निदेशालय यानी ED भी मामले में एक्टिव हो गई है। ईडी की टीम ने सुशांत सिंह राजपूत के सीए श्रीधर से पूछताछ की है। बता दें कि ईडी ने भी मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ मनी लांड्रिंग का केस दर्ज किया है। उधर, आज ही मुंबई पुलिस की तरफ से कहा गया था कि उनकी छानबीन में सुशांत के खाते से रिया चक्रवर्ती के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर करने के कोई सबूत नहीं मिले हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘आप गौमूत्र पीजिए-गोबर लपेटिये, साहब मेदांता जाएंगे’- एक्टर ने अमित शाह पर कसा तंज़ तो आने लगे ऐसे कमेंट
2 लगता है BMC और मुंबई पुलिस पगला गई है, जांच में सहयोग करें नहीं तो और शक बढ़ेगा- सुशांत केस में बोले कांग्रेस नेता
3 आर्मी में जाने का सपना छोड़ फिल्मों में आईं कंगना शर्मा, अब Mona Home Delivery में बोल्ड सीन से चर्चा में एक्ट्रेस
IPL 2020 LIVE
X