ताज़ा खबर
 

Suraj Pe Mangal Bhari Trailer Out: ‘सूरज’ की कुंडली का ‘मंगल’ बने मनोज बाजपेयी, जारी हुआ दिलजीत दोसांझ की कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर

Suraj Pe Mangal Bhari Trailer Release: ट्रेलर में दिलजीत बने दिख रहे हैं सूरज सिंह ढिल्लो। कहानी 1995 की है जब मुंबई, बॉम्बे था। सूरज ऐसी लड़की की तलाश कर रहा है जो कि आदर्श पत्नी और बहू हो। लेकिन..

Suraj Pe Mangal Bhari Trailer Release, Manoj Bajpayee, Diljit Dosanjh, Fatima Sana Shekh,सूरज पे मंगल भारी का ट्रेलर जारी

Suraj Pe Mangal Bhari Trailer Release: मनोज बाजपेयी, दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख स्टारर फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में मनोज बाजपेयी कॉमेडी का भरपूर तड़का लगाते दिख रहे हैं, तो वहीं दिलजीत दोसांझ भी अपने मस्ती भरे अंदाज में दर्शकों को खूब गुदगुदाते दिख रहे हैं। फातिमा सना शेख भी ट्रेलर में जम रही हैं।

ट्रेलर में दिलजीत बने दिख रहे हैं सूरज सिंह ढिल्लो। कहानी 1995 की है जब मुंबई, बॉम्बे था। सूरज ऐसी लड़की की तलाश कर रहा है जो कि आदर्श पत्नी और बहू हो। लेकिन उसे ऐसी लड़की मिल नहीं पा रही है। भरपूर कोशिश के बाद भी वह लड़की ढूंढने में फेल है। सूरज के पिताजी ‘दूध का बिजनेस’ करते हैं। लेकिन इस बीच हो जाता है स्यापा, सूरज की कुछ तस्वीरें लड़की वालों के हाथ लग जाती हैं जिसमें वो ड्रिंक करता नजर आता है। ये तस्वीरें लड़की वालों के पास कैसे आ गईं सूरज इस बारे में सोचता है। फिर होती है एंट्री सूरज की जिंदगी के विलेन की।

यहां एंट्री मारते हैं मनोज बाजपेयी। ‘मधु मंगल राणे’ के किरदार में मनोज धमाकेदार एंट्री मारते हैं। अब सूरज की लाइफ में ये मंगल कैसे भारी पड़ेगा और फातिमा सना शेख का फिल्म में क्या किरदार है इसके लिए देखे यहां फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ का ट्रेलर:-

फिल्म को डायरेक्ट किया है अभिषेक शर्मा ने और स्टोरी लिखी है शोखी बनर्जी ने। स्क्रीनप्ले और डायलॉग्सरोहन शंकर के हैं। फिल्म में संगीत जावेद मोहसीन का है। लिरिक्स दानिश सबरी, कुणाल वर्मा, अक्षय शिंदे और मेल्लो डी के हैं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, डायरेक्टर अभिषेक शर्मा ने कहा – “यह फिल्म गुजरे जमाने की मासूमियत को पकड़ती है। हमने इस फिल्म में जिस टोन का इस्तेमाल किया है उसमें एक सादगी है, आशा है जो आपको ऋषिकेश मुखर्जी और बसु चटर्जी की फिल्मों की याद दिलाने की कोशिश करेगी। यह फिल्म एक साफ-सुथरी पारिवारिक-कॉमेडी है।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रिपब्लिक टीवी पर राहुल गांधी को राहुल वाड्रा कहने लगे अर्नब गोस्वामी; बोले- मैंने एंटोनिया माइनो कहा तो अपमान और वो आइटम कहें तो अपमान नहीं?
2 नूतन से शादी करना चाहते थे अभिनेता शम्मी कपूर, लिपस्टिक से भरी थी पत्नी गीता बाली की मांग
3 ‘मैं नेहा मेहता नहीं हूं, सुनैना बनकर ही..’ बोल पड़ीं Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की नई अंजलि भाभी
ये पढ़ा क्या?
X