ताज़ा खबर
 

‘सूरज पे मंगल भारी’ एक्ट्रेस फातिमा सना शेख़ को नहीं करनी है शादी, बोलीं- मुझे शादी में इंटरेस्ट नहीं

फातिमा सना शेख ने बताया कि उन्हें शादी में कोई दिलचस्पी नहीं है। हाल ही में रिलीज़ हुई अपनी फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया की फिल्म के सेट पर..

fatima sana shaikh, suraj pe mangal bhari, manoj bajpayeeफातिमा सना शेख ने ‘सूरज पे मंगल भारी’ फिल्म में बंगाली लड़की का किरदार निभाया है

मनोज वाजपेई, दिलजीत दोसांझ, फातिमा सना शेख़ स्टारर फ़िल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ 15 नवंबर को रिलीज़ हुई। कोविड महामारी के कारण बंद पड़े सिनेमाघरों को खोलने की इजाजत मिलने के बाद यह पहली बॉलीवुड फिल्म थी जो सिनेमाघर में रिलीज़ हुई। फिल्म को दर्शकों का अच्छा खासा रेस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं फिल्म की एक्ट्रेस फातिमा सना शेख़ ने एक इंटरव्यू में फिल्म से जुड़ी बातों पर चर्चा की। उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी बात की और कहा कि वो शादी नहीं करना चाहती हैं।

स्पॉटबॉय की दिए एक इंटरव्यू में फातिमा ने बताया, ‘मुझे शादी नहीं करनी है। मुझे शादी में कोई इंटरेस्ट नहीं है। और अगर कभी ऐसी स्थिति आई कि शादी  करनी भी पड़ी तो लव मैरिज ही करूंगी, अरेंज मैरिज नहीं करने वाली मैं।’ फातिमा सना शेख़ उस वक्त सुर्खियों में आईं थीं जब उन्होंने आमिर खान के साथ फिल्म ‘दंगल’ में काम किया था। उनके रेसलर किरदार ‘गीता’ को बहुत पसंद किया गया था।

उसके बारे में फातिमा बताती हैं, ‘मैं ‘दंगल’ और उसमें अपने किरदार को लेकर बहुत गर्व महसूस करती हूं। मैंने उसके लिए बहुत मेहनत की थी और मुझे अच्छा लगता है कि लोग मुझे गीता के रूप में याद रखते हैं। मैं आगे और अधिक यादगार किरदार निभाना चाहती हूं।’ फातिमा  ने बताया कि वो और अधिक एक्शन वाली फिल्में अब नहीं कर सकती क्योंकि उन्हें कमर में दर्द होता है और घुटने में भी दर्द रहता है।

फातिमा ने ‘सूरज पे मंगल भारी’ फिल्म को शूट करने के अनुभव के बारे में बताया, ‘सेट पर हर दिन धमाल होता था। एक तो सीन्स इतने फनी होते थे दूसरा सबके साथ हमारी बॉन्डिंग अच्छी हो गई थी और हंसते खेलते हमारा दिन निकल जाता था। कभी कभी सीन करते करते हम हंसने लगते थे और वो हंसने वाला कीड़ा सबको लग जाता था। फिर डायरेक्टर हमें कहते थे कि बस करो हंसना, सीन ख़त्म करना है।

फातिमा ने बताया कि सेट पर मनोज वाजपेई बहुत ज़्यादा मस्ती करते थे और वो असल जिंदगी में बहुत खुशमिजाज इंसान हैं। दिलजीत दोसांझ के बारे में उनका कहना है कि दिलजीत बहुत शांत स्वभाव के हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘मुझे इसलिए रिप्लेस किया गया क्योंकि हीरो की पत्नी ..’ रिजेक्शन पर बोलीं Taapsee Pannu, अब ऐसे चुनती हैं फिल्में
2 Kundali Bhagya: करण के लिए भूखे प्यासे रह कर प्रीता कर रही कड़े व्रत का पालन, इधर पराठा खाती पकड़ी गई झूठी माहिरा; फैंस ऐसे कर रहे रिएक्ट
3 आमिर खान के भांजे एक्टर इमरान खान ने कहा एक्टिंग को अलविदा! डायरेक्शन में आजमा सकते हैं किस्मत
यह पढ़ा क्या?
X