बीच में मत बोलिये- न्यूज एंकर से बोलीं सुप्रिया श्रीनेत, मिला जवाब- कांग्रेस की रैली नहीं चल रही यहां

सुप्रिया श्रीनेत ने डिबेट के बीच ही न्यूज एंकर से कहा कि वह बीच में न टोकें। इसपर न्यूज एंकर ने भी उन्हें जवाब देने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

supriya shrinate, bjp, news anchor
कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

कैप्टन अमरिंदर सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे के बाद से ही पंजाब कांग्रेस में कलह मची हुई है। कांग्रेस में मचे इस सियासी घमासान को लेकर ‘आज तक’ के ‘दंगल’ शो में भी चर्चा की गई, जिसमें कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत और भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा मौजूद रहे। लेकिन डिबेट के बीच कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत न्यूज एंकर चित्रा त्रिपाठी पर बिफर पड़ीं और उन्हें बीच में न टोकने की सलाह दी। हालांकि उनकी इस बात पर न्यूज एंकर भी जवाब देने से पीछे नहीं रहीं।

दरअसल, डिबेट में अमरिंदर सिंह द्वारा नवजोत सिंह सिद्धू पर लगाए गए आरोपों को लेकर चर्चा हो रही थी, इसी बीच सुप्रिया श्रीनेत ने सवाल करते हुए कहा था, “जहां तक उनके राष्ट्रवाद पर सवाल उठ रहा है, वह तो अमरिंदर सिंह जी की सरकार में मंत्री थे। तो आपने क्यों ऐसे भारत विरोधी को मंत्री बनाया था।”

सुप्रिया श्रीने की बात पर टोकते हुए न्यूज एंकर ने कहा, “तो यह सवाल तो कांग्रेस पार्टी से पूछा जाना चाहिए ना।” इसपर बिफरते हुए सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, “बीच में मत बोलिए, जब मैं अपनी बात पूरी कर लूं तो बोलिएगा आप।” उनकी बात का जवाब देते हुए नयूज एंकर ने कहा, “इस तरह की बातें आप करेंगी तो बोलना ही पड़ेगा ना। कांग्रेस पार्टी की रैली नहीं चल रही है यहां।”

न्यूज एंकर चित्रा त्रिपाठी ने सुप्रिया श्रीनेत को जवाब देते हुए आगे कहा, “अगर मुझे लगेगा कि आपसे सवाल पूछा जाना है तो जाहिर है कि आपसे सवाल किया जाएगा।” इसपर सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, “मैं आपसे और भाजपा से सवाल नहीं कर रही, मैं अमरिंदर सिंह से सवाल कर रही हूं। आप कैसे किसी की राष्ट्रवादिता पर सवाल खड़े कर सकते हैं, क्योंकि आप ही की सरकार में तो वह मंत्री थे।”

कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया, “जब भाजपा प्रवक्ता बोलते हैं तो मंत्रमुग्ध होकर सुना जाता है।” उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, “नवजोत सिंह सिद्धू को सबसे पहले सांसद किसने बनाया था और पीएम मोदी भी तो पाकिस्तान बिना किसी को बताए गए थे।” कांग्रेस नेता की बात के बीच ही न्यूज एंकर ने उन्हें टोक दिया और संबित पात्रा भी माफी मांगने लगे। लगातार बोलते रहने के कारण कांग्रेस नेता डिबेट बीच में ही छोड़कर चली गईं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट