ताज़ा खबर
 

आप सिर्फ अभद्र भाषा में बात कर सकते हैं- गौरव भाटिया से भिड़ीं सुप्रिया श्रीनेत, पीएम नरेंद्र मोदी को भी लिया आड़े हाथों

अंजना ओम कश्यप के शो 'हल्ला बोल' में सुप्रिया श्रीनेत ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। वह भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया से भी भिड़ गईं और बोलीं कि आप केवल अभद्र भाषा में ही बात कर सकते हैं।

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत और भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना काल में करीब आठ महीने बाद अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा किया है। वहां रहते हुए उन्होंने 1500 करोड़ रुपये की योजनाओं का शिलान्यास भी किया। इसके साथ ही पीएम मोदी ने योगी सरकार द्वारा कोरोना संक्रमण रोकने के लिए की गई कोशिशों की भी तारीफ की। पीएम नरेंद्र मोदी के इस दौरे को लेकर अंजना ओम कश्यप के शो ‘हल्ला बोल’ में भी चर्चा की गई। डिबेट के दौरान कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। इतना ही नहीं, वह भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया से भी भिड़ गईं और बोलीं कि आप केवल अभद्र भाषा में ही बात कर सकते हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में बात करते हुए सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, “चले थे काशी को क्योटो बनाने, बना दिया है वेनिस। एक दिन की बारिश ने ही पूरे काशी को डुबो दिया है, कूड़े के ढेर लगे हुए हैं। सच तो यह है कि काशी के साथ पूर्वांचल के 10 जिलों में वैक्सीनेशन 10 प्रतिशत तक गिर चुका है।”

सुप्रिया श्रीनेत काशी के बारे में बात करते हुए आगे कहा, “गोरखपुर से काशी के लिए जो फोरलेन बनने वाला था, वह सात सालों से बन ही रहा है।” उनकी इन बातों को लेकर भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया बीच में ही बोल पड़े। उन्होंने कहा, “सोनिया गांधी आखिर गई क्यों नहीं रायबरेली।”


गौरव भाटिया की बातों के जवाब में सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, “मैं आपके बीच में नहीं बोली थी और आप सवाल सुनकर आखिर बौखला क्यों जाते हैं। इनसे सवाल पूछ लो तो यह बौखलाने लगते हैं, इन्हें परेशानी होने लगती हैं। काहे इतने परेशान हो जाते हैं? जब चीरहरण हो रहा था, तब मोदी जी की आंखों पर चश्मा लग गया था।”

गौरव भाटिया और सुप्रिया श्रीनेत की बहस यहीं नहीं रुकी। कांग्रेस प्रवक्ता ने भाजपा नेता पर गुस्सा जाहिर करते हुए आगे कहा, “बेकार की बातें मत किया कीजिए। दिक्कत की बात तो यह है कि आप सिर्फ अभद्र भाषा में बात कर सकते हैं। आपके पास कुछ कहने के लिए तो होता नहीं है। मेरा तो इतना कहना है कि काशी को क्योटो नहीं वेनिस बना दिया है।”

वहीं सुप्रिया श्रीनेत की बातों का जवाब देते हुए गौरव भाटिया ने कहा, “आपका समय खत्म, आप बौखला जाती हैं मैडम। अमेठी से राहुल गांधी हारे क्यों, यह बता दीजिए। ये भाषा पर राष्ट्रीय निबंध लिखेंगी, अरे कांग्रेस पार्टी पर भी तो बोला कीजिए।”

Next Stories
1 योगी जी नई घोषणा तो ऐसे कर रहे जैसे पुरानी पूरी कर दी हों- पूर्व आईएएस ने यूपी सीएम पर कसा तंज, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स
2 आप दो कौड़ी के पत्रकार हैं- राजनीतिक विश्लेषक ने संबित पात्रा को बताया ‘राष्ट्रीय जोकर’ तो भड़के BJP प्रवक्ता, जमकर हुई बहस
3 बंटवारे के बाद सिर्फ एक बार भारत आ पाईं थीं नूरजहां, फूट-फूटकर रो पड़ी थीं; दिलीप कुमार से बताया था पूरा किस्सा
ये पढ़ा क्या?
X