ताज़ा खबर
 

Sarkar Full Movie Leaked Online: Vijay की फिल्म ‘Sarkar’ Tamilrockers पर हुई अपलोड, घबराए निर्माता

Tamilrockers Leaks Sarkar Tamil Full Movie Online: साउथ सुपरस्टार विजय की फिल्म सरकार मंगलवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म रिलीज के दिन ही लीक हो गई है। तमिलरॉकर्स ने फिल्म का एचडी प्रिंट ऑनलाइन लीक कर दिया है।

विजय की फिल्म सरकार रिलीज के दिन ही ऑनलाइन लीक हो गई है।

Tamilrockers Leaks Sarkar Tamil Full Movie Online: दक्षिण भारतीय फिल्‍मों के सुपरस्टार विजय की फिल्म सरकार का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार था। उनका इंतजार खत्म हुआ और दिवाली से ठीक एक दिन पहले मंगलवार को मेकर्स ने इसे सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया। जहां फिल्म की रिलीज के साथ उनके फैंस का इंतजार खत्म हुआ, वहीं इसके मेकर्स को झटका भी लगा। दरअसल हुआ ये कि फिल्म रिलीज के दिन ही लीक हो गई है। तमिलरॉकर्स ने फिल्म का एचडी प्रिंट ऑनलाइन लीक कर दिया है। फिल्‍म के ऑनलाइन उपलब्‍ध होने से फिल्‍म निर्माता को आर्थिक नुकसान होने की आशंका है।

बता दें कि तमिलरॉकर्स ने खुले आम फिल्म को लीक करने की धमकी दी थी। इस साइट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए सरकार के मेकर्स से कहा था कि जल्द ही फिल्म का एचडी प्रिंट वह ऑनलाइन लीक कर देगा। और लगभग ऐसा ही हुआ भी। फिल्म ऑनलाइन लीक की जा चुकी है। SARKAR फिल्म में मुख्य भूमिका में विजय हैं। इस फिल्म के गाने एआर रहमान ने कंपोज किए हैं। फिल्म में सिनेमेटोग्रॉफी गिरीश गंगाधरण ने की है। तमिल रॉकर्स नाम की पाइरेसी साइट सिर्फ तमिल फिल्में ही नहीं बल्कि अन्य भाषाओं की फिल्मों को भी टारगेट कर लीक कर देती है।

फिल्म की कहानी इसके नायक विजय के इर्द-गिर्द ही घूमती नजर आती है। विजय ने एक सुंदर रामासामी नाम के बिजनेसमैन की भूमिका अदा की है। सुंदर अमेरिका के नामी लोगों में शुमार है। कहानी मोड़ तब लेती है जब सुंदर भारत लौटता है। भारत में उन दिनों चुनाव चल रहे होते हैं। सुंदर भी पूरे तामझाम के साथ अपना वोट डालने पहुंचता है। लेकिन पोलिंग बूथ पर पहुंचने के बाद पता चलता है कि सुंदर का वोट पहले ही कोई डाल गया है।

इस घटना के बाद वह सरकार और प्रशासन से लोहा लेता है। सरकार से सुंदर के जंग की कहानी ही इस फिल्म की यूएसपी है। फिल्म पर काफी पैसा किया गया है। इसके गाने एक्शन और प्रजेंस सब कुछ काबिले तारीफ है। अब जब ये फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है इससे फिल्म के प्रोड्यूसर्स को धक्का जरूर लगा होगा। आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है तमिलरॉकर्स ने इस तरह से किसी फिल्म के साथ किया हो। इससे पहले भी वह तमाम बड़ी फिल्मों को ऑनलाइन लीक कर चुका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App