अब तक तो मैं भी दादा बन गया होता- जब अपने बचपन के क्रश का जिक्र कर बोल पड़े सलमान खान

सलमान खान से पूछा गया था कि क्या कभी भी कोई लड़की उन्हें बेहद पसंद आई है, जो उनका क्रश बन गई हो?

Superstar Salman Khan, Salman Khan, सलमान खान,
सुपरस्टार सलमान खान (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड में सलमान खान की शादी और उनके रिलेशनशिप के टॉपिक पर हमेशा चर्चा होती रही है। 55 साल की उम्र में भी सलमान खान शादी के मूड में नहीं दिखाई दे रहे हैं। बिग बॉस 13 के एक एपिसोड के दौरान सलमान खान ने खुद से जुड़ा एक खुलासा किया, जिसमें उन्होंने बताया कि बचपन में एक लड़की पर उन्हें क्रश था।

सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वे अजय देवगन और काजोल नजर आ रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे अजय देवगन और काजोल के सामने सलमान खान ने इस बारे में जिक्र किया। दरअसल, सलमान खान से पूछा गया था कि क्या कभी भी कोई लड़की उन्हें बेहद पसंद आई है, जो उनका क्रश बन गई हो? लेकिन उन्होंने कभी उस लड़की को इस बारे में बताया न हो।

ऐसे में सलमान ने इस बात का जवाब देते हुए कहा था- ‘बचपन में, शुक्र है कि मैंने इस बारे में उन्हें नहीं बताया था। उनका कुत्ता मुझे काट लेता।’ ऐसे में अजय देवगन ने जवाब दिया- ‘अब बता दो, तो उसका हसबैंड तुमको काट लेगा।’ (तो इस वजह से सलमान खान को रेंट पर लेना पड़ा ड्यूप्लेक्स, हर महीने देना पड़ेगा इतने लाख रुपए किराया)

उन्होंने आगे बताया था- उनके तीन दोस्त थे जो कि अलग-अलग समय पर उनके क्रश के साथ रिलेशनशिप में थे। सलमान ने बताया- ‘मैं उसे बहुत पसंद करता था लेकिन रिजेक्शन से बहुत डरता था। तो मैंने उसे बताया ही नहीं। वो मेरे तीन दोस्तों के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी थी। मुझे बाद में इस बारे में पता चला कि वह भी मुझे पसंद करती है।’

सलमान खान ने आगे बताया था- ’15 साल पहले, मैं उनसे मिला। शुक्र है मैंने उसे नहीं बताया था अपनी फीलिंग्स के बारे में। मेरे दिमाग में उसे लेकर जो इमेज थी वो आज बदल चुकी है। अब वो दादी मां बन चुकी है। उसने मुझे बताया कि मेरे पोते-पोती तुम्हारे फैन हैं। जस्ट इमैजिन अगर मेरी शादी हो जाती तो मैं दादा जी होता।’

अरबाज खान के शो पिंच विद अरबाज में सलमान खान के भाई ने भी बताया था कि पूरा खाना परिवार सलमान की शादी का इंतजार कर कर के अब थक चुका है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
Reliance Jio ने बताई Lyf Earth 1, Water 1, Water 2 स्‍मार्टफोन्‍स की कीमत और फीचर्सreliance jio, lyf earth 1, lyf earth 1 price, lyf earth 1 price in india, lyf earth 1 specifications, lyf mobiles, lyf water 1, lyf water 1 price, lyf water 1 price in india, lyf water 1 specifications, lyf water 2, lyf water 2 price, lyf water 2 price in india, lyf water 2 specifications, mobiles
अपडेट