ताज़ा खबर
 

सुपर स्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने अपनी कार से ऑटो को मारी टक्कर

घटना मंगलवार 28 फरवरी की है। सौंदर्या ने अपनी कार से एक ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी।

सौंदर्या ने कोच्चिदाइयां फिल्म डायरेक्ट की है। इस फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत के साथ दीपिका पादुकोण ने काम किया था।

सुपर स्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत की कार से एक एक्सिडेंट हो गया। घटना मंगलवार 28 फरवरी की है। सौंदर्या ने अपनी कार से एक ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी। रिपोर्ट्स की मानें तो ऑटो सड़क के किनारे पर खड़ा था इतने में सौंदर्या की कार आई और ऑटे से टकरा गई। इसके बाद ऑटो रिक्शा ड्राइवर ने सौंदर्या को पुलिस की धमकी दी। इस पर सौंदर्या ने अपने जीजा धनुष को फोन किया। धनुष कुछ ही दे में सौंदर्या की मदद के लिए वहां पहुंचे और ड्राइवर से बात की। धनुष के आने पर बात संभल गई और इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई। इस एक्सिडेंट में ऑटोड्राइवर को चोट आई थी। घायल ड्राइवर को अस्पता लेजाया गया और गाड़ी की मरम्मत में भी मदद की गई।

सौंदर्या ने कोच्चिदाइयां फिल्म डायरेक्ट की है। इस फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत के साथ दीपिका पादुकोण ने काम किया था। यह फिल्म फ्लॉप रही थी। बिजनेसमैन से शादी के बाद सौंदर्या ने डायरेक्शन से ब्रेक ले लिया था। सौंदर्या ने पति से तलाक के लिए साल 2016 में केस फाइल किया था। फिलहाल सौंदर्या धनुष की वेलाई इल्ला पट्टाधारी 2 डायरेक्ट करने वाली हैं।

एंटरटेनमेंट की हर लेटेस्ट अपडेट के लिए क्लिक करें-

बता दें कि धनुष में असली-नकली पैरेंट्स के एक केस में उलझे हुए हैं। इसे लेकर 28 फरवरी को ही वह मद्रास हाई कोर्ट की मदुरई बेंच के सामने अपने बर्थ मार्क्स को लेकर सफाई देने के लिए उपस्थित हुए। बता दें कि मदुरई के एक जोड़े ने याचिका दाखिल की है और उनका कहना है कि वो उनके जैविक पुत्र हैं।

60 साल के काथीरेसन और उनकी 55 साल की पत्नी मीनाक्षी ने यह दावा किया है। उनका कहना है कि धनुष ने उन्हें किसी तरह का भरण-पोषण भत्ता देने से मना कर दिया है। जोड़े का कहना है कि हमने उसका नाम कलाईसेल्वन रखा था और मेलूर के एक स्कूल में उसका दाखिला करवाया था। धनुष अपनी मां विजयलक्ष्मी के साथ कोर्ट पहुंचे। उन्हें देखने के लिए कोर्ट के बाहर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। कोर्ट ने धनुष के माता-पिता होने का दावा कर रहे दंपत्ति की मांग पर धनुष से उनके शरीर पर आईडेन्टिफिकेशन मार्क्स दिखाने का आदेश दिया था। मलमपट्टी में रहने वाले इस जोड़े ने सबूत के तौर पर जन्म प्रमाण पत्र और एक्टर के बचपन की कुछ फोटोज दिखाई हैं।

dhanush parents, dhanush real parents, dhanush paternity suit, dhanush news, dhanush films, dhanush films, entertainment news अपनी मां विजयलक्ष्मी के साथ कोर्ट परिसर में मौजूद एक्टर धनुष।

 

सोनम कपूर और धनुष। (Photo-Indian Express)

 

dhanush, rajnikant, tamilnadu एक्टर धनुष पर एक जोड़े ने किया अपना बेटा होने का दावा। Photo Source: Instagram

वीडियो - सलमान खान ने अपने नन्हे भतीजे आहिल के साथ बिताया वक्त; देखें वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App