ताज़ा खबर
 

बेघर’ हुईं कमल हासन की पूर्व पत्नी, मदद को आगे आए आमिर खान

सारिका की स्वर्गीय मां की वसीयत के अनुसार ये फ्लैट डॉ विक्रम ठक्कर का है।

Superstar Aamir Khan, Aamir Khan stepped in help Sarika, Aamir Khan help Sarika in Property Matter, Superstar Aamir Khan, Aamir Khan stepped in help Sarika, Aamir Khan help Sarika in Property Matter, shruti hasanसारिका और आमिर खान

इन दिनों हिन्दी सिनेमा की सीनियर एक्ट्रेस सारिका मुश्किलों में घिरी नजर आ रही हैं। इस साल नवंबर में सारिका की 57 साल की मां का निधन हो गया था। मुंबई में जिस फ्लैट में सारिका की मां रहती थीं अब उस फ्लैट के अधिकार को लेकर विवाद शुरू हो गया है। सारिका ने ये फ्लैट खरीदा था जिसमें उनकी मां रहती थीं। यह फ्लैट मुंबई के जूहु में भानू अपार्टमेंट्स में स्थित है। इस फ्लैट के अगल बगल में विवेक ओबरॉय और गोविंदा भी रहते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार सारिका के पैसों से खरीदी गई इस प्रॉपर्टी में उनकी मां का भी अधिकार था।

खबर है कि सारिका की स्वर्गीय मां की वसीयत के अनुसार ये फ्लैट डॉ विक्रम ठक्कर का है। कागजों के अनुसार, सारिका की मां ने उन्हें जायदाद से बेदखल कर दिया और सब कुछ डॉ. ठक्कर के नाम कर दिया। खबरों के अनुसार सारिका अब किराए के फ्लैट में रह रही हैं। बता दें, सारिका और साउथ के सुपरस्टार कमल हासन के तलाक के बाद सारिका मुंबई आ गई थीं। वहीं सारिका की बड़ी बेटी श्रुति हासन अपने खुद के घर में रहती हैं। इसके अलावा छोटी बेटी अकांक्षा हासन मुंबई से चैन्नई आती जाती रहती हैं।

इतना सब कुछ होने के बाद अब सारिका ने आमिर खान से मदद मांगी है। दरअसल, सारिका और आमिर खान की कजिन खान नुजहत यानी इमरान खान की मां एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं। आमिर की बहन ने उन्हें इस मामले में सब कुछ बताया। इसके बाद सारिका ने आमिर से मदद मांगी कि वह इस मामले में उनकी मदद करें। डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, सारिका की मुश्किल में उनका साथ निभाने के लिए आमिर आगे आए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अय्यारी ट्रेलर रिलीजः देश से गद्दारी कर रहे फौजी को पकड़ने के मिशन पर हैं मनोज बाजपेई
2 तैमूर अली खान बर्थडेः जानिए क्या है करीना कपूर और सैफ अली खान की ‘मेगा प्लानिंग’
3 पद्मावतीः हेमा मालिनी का दावा- दीपिका पादुकोण से पहले मैं निभा चुकी हूं रानी पद्मिनी का किरदार
यह पढ़ा क्या?
X