ताज़ा खबर
 

क्रेजी फैन ने जबरदस्ती बाहों में उठाया तो इस सुपर मॉडल ने कोहनी मारकर सूंघा दी जमीन

गिगी वर्तमान समय में दुनिया की सबसे बड़ी और महंगी मॉडल्स में शुमार की जाती हैं। उनकी छोटी बहन बैला हदीद भी मॉडल हैं।

मशहूर मॉडल गिगी हदीद के साथ मिलान फैशन शो के दौरान एक 21 वर्षीय व्यक्ति ने जोर-जबरदस्ती करने की कोशिश की। (Photo: Twitter)

अमेरिकी फैशन कंपनी विक्टोरिया सीक्रेट की मशहूर मॉडल गिगी हदीद के साथ मिलान फैशन शो के दौरान एक 21 वर्षीय व्यक्ति ने जोर-जबरदस्ती की। हालांकि, सुपरमॉडल गिगी हदीद ने उस मनचले को सबक सिखाते हुए एक जोरदार घूसा उसके मुंह पर जड़ दिया। हदीद का पंच इतना ताकतवर था कि मनचला कुछ ही देर में जमीन पर गिर गया।

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक गिगी अपनी 19 वर्षीय मॉडल बहन बैला हदीद के साथ मिलान फैशन शो से निकल रही थीं तभी ब्लू सूट और वेलवेट की लाल हैट लगाए एक व्यक्ति ने उन्हें पीछे से अपनी बाहों में भर लिया और उपर हवा में उठाने की कोशिश करने लगा। गिगी पहले तो घबड़ा गईं फिर उन्होंने उस व्यक्ति के मुंह पर अपनी कुहनी से जोरदार पंच मारा। गिगी की बहन बैला ने भी उनका साथ देते हुए मनचले व्यक्ति को तमाचे रशीद किए। गिगी और उनकी बहन बैला के पंच से वह शख्स जमीन पर गिर गया फिर खड़ा होकर भागने लगा। गिगी ने उसे कुछ दूर तक दौड़ाया भी।

मौके पर उपस्थित सुरक्षागार्ड्स और गिगी के पर्सनल बॉडीगार्ड्स तुरंत एक्शन लेते हुए मनचले को उनसे अलग किया। यह पूरी घटना इटली के मिलान शहर में आयोजित ‘मैक्स मैरा फैशन शो’ की है। गिगी हदीद ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए इस घटना के बारे में बताया है। गिगी ने उस रिपोर्ट का भी खंडन किया है, जिसमें कहा गया है कि उन्होंने अपने एक फैन के साथ बुरा बर्ताव किया और उसके साथ मारपीट की।

आपको बता दें कि गिगी हदीद की उम्र 20 साल है। उनका असली नाम येलेना नौरा हदीद है। वह एक अमेरिकी फैशन मॉडल और टेलीविजन स्टार हैं। गिगी वर्तमान समय में दुनिया की सबसे बड़ी और महंगी मॉडल्स में शुमार की जाती हैं। उनकी छोटी बहन बैला हदीद भी मॉडल हैं।

Read Also: अजय देवगन और एरिका के लव मेकिंग सीन्स के तड़के साथ आया शिवाय का नया गाना

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App