ताज़ा खबर
 

सलमान खान फार्महाउस पर शूट कर रहे हैं शॉर्ट फिल्म, गानों के बाद फैंस को देंगे एक और सरप्राइज!

सुपरस्टार सलमान खान पिछले लंबे वक्त से अपने पनवेल वाले फार्महाउस पर ही हैं। इस दौरान उन्होंने वहां 3 गानों की शूटिंग की। अब खबर है कि सलमान इन दिनों एक शॉर्ट फिल्म की शूटिंग में...

Salman khan, Salman khan news, Salman khan songs, Salman khan latest news, Salman khan on corona virus, Salman khan on covid 19, Salman khan on Lockdown, Salman khan shoots a short movie, Salman khan in Short movie, Salman Khan tweets, Salman khan eid song, Salman khan Youtube channel, Salman khan farm house, Salman khan at panvel farm house, Salman khan short film, bollywood news in Hindi, Entertainment news in Hindi,सुपरस्टार सलमान खान फार्महाउस पर बना रहे हैं शॉर्ट फिल्म

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान लॉकडाउन शुरू होने के वक्त से ही अपने पवनेल स्थित फार्महाउस पर रह रहे हैं। लेकिन इस बीच सलमान खान ने समय का काफी अच्छा इस्तेमाल किया है। भाईजान ना सिर्फ लॉकडाउन में जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं। बल्कि अपने खाली वक्त को भी क्रिएटिव कामों में लगा रहे हैं। सलमान ने अपने फार्म हाउस पर रहते हुए अपना यूट्यूब चैनल बनाया उसके बाद लिमिटेड संसाधनों के साथ ही 3 गानें शूट कर दिए। जिसमें से जैकलीन फर्नाडिज के साथ आया उनका गाना ‘तेरे बिना’ को देख कर ऐसा नहीं लगता की ये बहुत कम रिसोर्सेज के साथ बनाया गया है।

वहीं अब खबर आ रही है कि सलमान खान अपने फार्महाउस पर एक शॉर्ट फिल्म बनाने में व्यस्त हैं। बता दें सलमान ने जब एक-एक कर तीन गानें फार्म हाउस पर शूट किए तबसे ही कयास लगाए जा रहे थे कि सलमान यहां फिल्म भी शूट कर सकते हैं। अब एक वेब पोर्टेल फिल्मी बीट के मुताबिक, सलमान पनवेल में ही एक शॉर्ट फिल्म बना रहे हैं। जिसमें उनकी फैमिली और फ्रेंड्स भी नजर आएंगे। वहीं इससे पहले सलमान ने खाली वक्त में ना सिर्फ अपने गायकी के हुनर को निखारा बल्कि इसके अलावा उन्होंने ‘फ्रेश’ नाम से एक हैंड सेनिटाइजर भी लॉन्च किया है।

इतना ही नहीं सलमान लॉकडाउन के दिनों में मजदूरों वा गरीबों की मदद के लिए भी आगे रहे हैं। उन्होंने 25 हजार मजदूरों के खाने खर्चे का बीड़ा अपने सिर लिया था। वहीं वो अपने फैंस और देश से लगातार कोरोनावायरस के प्रति जागरुक रहने की भी अपील करते रहे हैं। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर पहला सॉन्ग ‘प्यार करोना’ कोरोना वायरस के प्रति लोगों को अवेयर करने के लिए ही बनाया था।

बता दें सलमान खान पिछले 2 महीने से ज्यादा समय से मंबई के पास स्थित पनवेल में अपने फार्महाउस पर ही हैं। उनके साथ उनकी बहनें मां और भतीजा भी है। कुछ वक्त पहले सलमान ने एक वीडियो बनाकर बताया था कि वो सिर्फ दो दिन के लिए फार्म हाउस पर आए थे और लॉकडाउन की वजह से वहीं हैं। वहीं सलमान मुंबई पुलिस को भी पूरा समर्थन देते नजर आ रहे हैं। उन्होंने मुंबई पुलिस को एक लाख हैंड सेनिटाइज़र बांटे थे, जिसके बाद उनके इस काम के लिए महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने सलमान का शुक्रिया अदा किया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘मोदी-MCD को कोसते-कोसते थक गए तो अब डॉक्टर्स पर ठीकरा फोड़ रहे हैं’, कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल को घेरा
2 अमिताभ-आयुष्मान की फिल्म ‘गुलाबो-सिताबो’ पर लगा स्क्रिप्ट चोरी का आरोप, शिकायत दर्ज, लीगल नोटिस भी भेजा
3 Climax Full Movie Leaked Online to Download: तमिलरॉकर्स ने लीक की राम गोपाल वर्मा की ‘क्लाइमैक्स’, मिया माल्कोवा के कारण चर्चा में है फ़िल्म
ये पढ़ा क्या?
X