ताज़ा खबर
 

सुपर स्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने बताया, फिल्म फ्लॉप हो या हिट, पापा हमेशा आगे की सोचते हैं

क बस कंडक्टर से लेकर सिनेमा की दुनिया का सुपर स्टार बने रजनीकांत असल में जमीन से जुड़े शख्स हैं। उनकी बेटी सौंदर्या ने एक इंटरव्यू में अपने पापा रजनीकांत से जुड़ी कई बातें बताईं।

सुपर स्टार रजनीकांत

एक बस कंडक्टर से लेकर सिनेमा की दुनिया का सुपर स्टार बने रजनीकांत असल में जमीन से जुड़े शख्स हैं। उनकी बेटी सौंदर्या ने एक इंटरव्यू में अपने पापा रजनीकांत से जुड़ी कई बातें बताईं। जब सौंदर्या से पूछा गया कि वह इतने बड़े सुपर स्टार होते हुए भी जमीन से कैसे जुड़े रहते हैं? इस पर सौंदर्या ने बताया, वह बहुत ही साधारण इंसान हैं। वह कभी नहीं भूलते कि वह कहां से आए हैं। उनके बच्चे होने के नाते ऐश्वर्या और मैंने उनसे यही सीखा है। पापा जैसे असल में जैसे हैं सबके सामने भी उसी तरह के हैं। वो कभी नहीं बदलेंगे। हम भी पापा की इसी सीख पर चलने की कोशिश करते हैं।

जब फिल्म नहीं चलती तब किस तरह महसूस करते हैं रजनीकांत। इस पर सौंदर्या ने बताया, जब कोई फिल्म नहीं चलती इससे आर्टिस्ट को फर्क पड़ता है। जिस तरह एक सक्सेसफुल फिल्म आर्टिस्ट पर असर डालती है। उसी तरह एक फ्लॉप फिल्म से भी फर्क पड़ता है। लेकिन पापा ज्यादा दिन तक यह नहीं सोचते कि क्या गलत हुआ। वह आगे बढ़कर कुछ और करने की सोचते हैं। चाहे फिल्म अच्छी चले या फ्लॉप हो वो हमेशा आगे क्या करना है इसके बारे में सोचते हैं।

अपने पापा रजनीकांत की सेहत के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया, पापा पूरी तरह फिट हैं। लेकिन कई दिनों में यह पहली बार था जब पापा कबाली और 2.0 की शूटिंग साथ-साथ कर रहे थे। वो कई-कई दिनों तक शूटिंग में बिजी रहते थे। कबाली के लिए कई बार रात को भी शूटिंग करनी पड़ती थी। जबकि पापा रात में शूट नहीं करते हैं।

क्या हम रजनीकांत को सोसायटी से जुड़े रोल करते देखेंगे। इस पर सौंदर्या ने कहा, पापा किसी प्लान के तहत काम नहीं करते। उन्हें जो प्रोजेक्ट पसंद आता है वह उससे जुड़ जाते हैं। फिलहाल वह 2.0 में काम कर रहे हैं।

बिग बॉस 10, 13 दिसंबर 2016: बाथटब में मोनालिसा के डांस ने गौरव

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App