ताज़ा खबर
 

VIDEO: Super Dancer 3 में अपने ही गाने पर बच्ची को ऐसे नाचता देख हैरान रह गईं जीनत अमान

Super Dancer Chapter 3: शो में हर बार नए-नए सितारे गेस्ट के तौर पर जो आते हैं। ऐसे में दर्शक इस डांस रिएलिटी शो को देखना खूब पसंद करते हैं। सुपर डांसर शो में इस बार जीनत अमान आने वाली हैं। तो वहीं...

Super Dancer Chapter 3: जीनत अमान और शिल्पा शेट्टी

Super Dancer Chapter 3: सुपर डांसर चैप्टर 3 को देखने के लिए फैंस काफी उतावले रहते हैं। शो में हर बार नए-नए सितारे गेस्ट के तौर पर जो आते हैं। ऐसे में दर्शक इस डांस रिएलिटी शो को देखना खूब पसंद करते हैं। सुपर डांसर शो में इस बार जीनत अमान आने वाली हैं। तो वहीं डांस के मंच पर खूब रंग जमेगा जब नन्हे बच्चे अपने जबरदस्तडांस से ऑडियंस और जजिस को हैरान करेंगे। हाल ही में इस शो से एक प्रोमो जारी किया गया है।

प्रोमो में जीनत अमान और शिल्पा शेट्टी दिखाई देते हैं। तो वहीं शो की एक कंटेस्टेंट बच्ची जीनत के सामने कमाल का डांस करती है। ये बच्ची जीनत के गाने ‘भोर भए पनघट पे’ पर ऐसा डांस करती है कि सब देखते रह जाते हैं।

तो वहीं जीनत बच्ची के एक्सप्रेशन देख कर स्तब्ध रह जाती हैं कि इतनी सी बच्ची ऐसा कैसे नाच सकती है। बता दें, ये बच्ची  इस शो की सबसे छोटी कंटेस्टेंट हैं। ये बच्ची हर बार अपने डांस से कुछ अनोखा और नया करके सामने बैठो लोगों को चौंकाती रहती है। देखें जीनत अमान के ‘भोर भए पनघट पे’ गाने में इस बच्ची का कमाल।

ये शो ऐसे ही टैलेंटेड बच्चों के डांस को मंच देने के लिए प्रसिद्ध है। इस बच्ची का डांस देख कर तो हर बार शिल्पा शेट्टी भी कहती हैं – ‘सुपर से ऊपर’। इतना ही नहीं शिल्पा इस बच्ची के परफॉर्मेंस को देखने के बाद सीढ़ी पर चढ़ कर सेल्यूट देने के लिए भी मजबूर हो जाती हैं।

बता दें, शिल्पा शेट्टी शो में जिसको भी जबरदस्त हैरानी भरा डांस करता देखती हैं उनके लिए वह लंबी सीड़ी पर चढ़ कर उन्हें सलामी देती हैं और उनकी प्रशंसा करती हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें) 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X