ताज़ा खबर
 

Super Dancer Chapter 3 के मंच पर फैन ने किया ऐसा कुछ, बुरी तरह चौंक गईं शिल्पा शेट्टी

Super Dancer Chapter 3 शो में एक फैन ऐसा कुछ करता है जिसके कारण शिल्पा शेट्टी कुंद्रा बुरी तरह से डर जाती हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है।

सुपर डांसर के मंच पर शिल्पा शेट्टी।

Super Dancer Chapter 3: टीवी का पॉपुलर डांस रिएलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। ऐसे में शो का तीसरा सीजन डांस के हुनरबाजों के साथ छोटे पर्दे पर दस्तक दे चुका है। रविवार के सुपर डांसर चैप्टर 3 एपिसोड में एक फैन के कारण शिल्पा शेट्टी कुंद्रा बुरी तरह से डर गईं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है।

दरअसल एक कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस को देखने के बाद शिल्पा शेट्टी इतना ज्यादा खुश हो जाती हैं कि वह भी स्टेज पर आने से खुद को रोक नहीं पाती हैं। इसी दौरान मंच पर शिल्पा के संग डांस करने के लिए कई फैन्स आ जाते हैं। जिनमें से एक फैन डांस करते हुए गुलाटी मारने लगता है। फैन का यह कारनामा देखकर शिल्पा शेट्टी बुरी तरह से डर जाती हैं। शो के आडिशंस का हिस्सा बनने वाले बच्चे अपने डांस से जजों को लुभाने का पूरा प्रयास कर रहे हैं। शो में शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बासु जज की भूमिका अदा कर रहे हैं।

बता दें कि इसके पहले भी शिल्पा शेट्टी को अपने डांस से इंप्रेस करने आया लड़का उन्हें लाइन मारने लगा था। फैन ने शिल्पा को शायरी सुनाते हुए कहा था, ”तेरा संडे बिंच पर खाना, तेरा पप्पी फेस बनाना, तेरी धड़कन में बस जाना, नहीं भूलूंगा मैं..जब तक है जान..जब तक है जान।” फैन की शायरी को सुनकर जज शिल्पा शेट्टी भी फनी अंदाज में रिएक्ट करना शुरू कर दिया था। वहीं एक बार शो में एक फैन ने शिल्पा शेट्टी से हाथ मिलाने की इच्छा जाहिर की थी। वहीं शिल्पा ने अपने फैन की ख्वाहिश को पूरा किया। फैन ने बताया था कि उसके पिता शिल्पा शेट्टी के बहुत बड़े फैन हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App