ताज़ा खबर
 

Super Dancer Chapter 3 में जैकी श्रॉफ को मिला ‘टाइगर’, डांस देख रह गए दंग

Super Dancer Chapter 3, Jackie Shroff: दर्शकों को इस शो में बच्चों के हैरतंगेज कारनामे देखने को मिलते हैं। बच्चे अपने डांस के हुनर से सबको अपना फैन बना देते हैं। ऐसे में 'जग्गू दादा' यानी जैकी श्रॉफ भी इन नन्हें कलाकारों के फैन बन गए।

Super Dancer Chapter 3 में पहुंचे जैकी श्रॉफ,दूसरी तस्वीर में जैकी के बेटे टाइगर

Super Dancer Chapter 3: नन्हें कलाकारों का पॉपुलर डांस रिएलिटी शो ‘सुपर डांस चैप्टर 3’ दर्शकों का फेवरेट शो बना हुआ है। दर्शकों को इस शो में बच्चों के हैरतंगेज कारनामे देखने को मिलते हैं। बच्चे अपने डांस के हुनर से सबको अपना फैन बना देते हैं। ऐसे में ‘जग्गू दादा’ यानी जैकी श्रॉफ भी इन नन्हें कलाकारों के फैन बन गए। इतना ही नहीं जैकी को तो एक नन्हे कंटेस्टेंट में बेटे टाइगर श्रॉफ दिखाई देने लगे। शो के अपकमिंग एपिसोड में जैकी श्रॉफ इन बच्चों का हुनर देखने सुपर डांसर चैप्टर 3 में जा पहुंचे हैं। यहां एक से बढ़कर एक टैलेंट देख कर जैकी श्रॉफ काफी हैरान नजर आए। जैकी श्रॉफ एक बच्चे का डांस देखकर इतना इंप्रेस हो गए कि उन्होंने कहा कि ‘मेरा एक और टाइगर आ गया।’ जैकी श्रॉफ के ऐसा कहते ही ऑडियंस तालियां बजाना शुरू कर देती है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर शो Super Dancer Chapter 3 का एक वीडियो प्रोमो सामने आया है। प्रोमो में जैकी के सामने शो के कई कंटेस्टेंट्स एक-एक कर अपना अनोखा डांस दिखाते हैं। ऐसे में वीडियो में देखें जैकी श्रॉफ के एक्सप्रेशन्स:-

शो का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें एक कंटेस्टेंट अपने गुरू के साथ मिलकर मिरर डांस करता दिखाई देता है। इस डांस पीस को देखते ही जैकी श्रॉफ का रिएक्शन सामने आता है। जैकी श्रॉफ बच्चे का डांस देख कहते हैं- तुम टु गुड हो सही में….।

बता दें,  पिछले हफ्ते शो में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन बच्चों का धमाल देखने Super Dancer Chapter 3 में आए थे। ऐसे में फिल्म लुका छुप्पी स्टार कास्ट बच्चों की परफॉर्मेंस देख कर हैरान रह गए थे। कृति कार्तिक अपनी फिल्म ‘लुका छुप्पी’ के प्रमोशन के लिए इस शो में आए थे।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 Kalank: वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर के बाद सामने आया संजय दत्त का फर्स्टलुक पोस्टर
2 मलाइका से तलाक के बाद गर्लफ्रेंड को लेकर अरबाज खान ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान
3 Badla Movie Quick Review: अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की ‘बदला’ सस्पेंस से भरपूर, तीन सवालों पर टिकी है मर्डर मिस्ट्री
ये पढ़ा क्या?
X