ताज़ा खबर
 

Super Dancer Chapter 3 Winner: रूपसा बताब्याल बनीं सुपर डांसर चैप्टर-3 की विनर, चमचमाती ट्रॉफी के साथ जीती 15 लाख रुपए की प्राइज मनी

Super Dancer Chapter 3 Winner: 6 साल की रूपसा बताब्याल को डांस चैप्टर-3 का खिताब अपने नाम किया और ट्रॉफी हासिल की। रूपसा को इनाम के तौर पर 15 लाख रुपए का इनाम दिया गया है। जबकि टॉप 7 को सोनी टीवी की तरफ से एक-एक लाख रुपए का इनाम दिया गया है।

6 साल की रूपसा बताब्याल बनीं डांस चैप्टर-3 की विनर। (फोटो- सोनी टीवी ट्विटर)

Super Dancer Chapter 3 Winner Name: टीवी के चर्चित डांसिंग रिएलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर-3 को 23 जून 2019 (रविवार) को अपना विनर मिल गया। 6 साल की रूपसा बताब्याल और निशांत ने डांसर रिएटली शो सुपर डांसर चैप्टर-3 की ट्रॉफी और 15 लाख रुपए का इनाम जीता है, निशांत को 5 लाख रुपए दिए गए। जबकि तेजस शो के फर्स्ट रनरअप बने, सभी फाइनलिस्ट्स को सोनी टीवी की तरफ से एक-एक लाख रुपए की इनाम राशि दी गई। अपनी जीत पर रुप्सा ने कहा कि, ‘सुपर डांसर चैप्टर 3 की ट्रॉफी जीतकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। मैं डांसिंग आगे भी जारी रखूंगी क्योंकि मुझे यह पसंद है। अब मैं अपने घर, कोलकाता जाकर पूरे परिवार के साथ सेलिब्रेट करूंगी’।

बता दें कि चार-पांच महीने तक कंटेस्टेंट्स के बीच हुई डांस की कड़ी टक्कर के बाद सुपर डांसर चैप्टर 3 को उसके टॉप-5 कंटेस्टेंट्स मिले थे। इसमें जयश्री, तेजस, रूप्सा, सक्षम और गौरव का नाम शामिल रहे। टॉप-5 फाइलिस्ट अपनी डांस परफॉर्मेंस से दर्शकों और जज का दिल जीता और विनर की ट्रॉफी घर ले जाने की जद्दोजहद की। खास बात यह है कि शिल्पा शेट्टी पहली बार चेन्नई एक्सप्रेस के गाने तितली और एबीसीडी के मुकाबला और भारत के गाने अइथे आ पर डांस का जलवा बिखरेते हुए नजर आईं। अपने डांस के बारे में शिल्पा ने कहा, ”मैं 25 साल के अपने डांसिंग करियर में पहली बार भरतनाट्यम कर रही हूं। यह मेरी पसंद ही थी कि मैंने अभी तक छोटे पर्दे पर भरतनाट्यम नहीं किया था। शो के कुछ कंटेस्टेंट्स ने क्लासिकल डांस का अलग लेवल सेट कर दिया है।”

Live Blog

Highlights

    23:35 (IST)23 Jun 2019
    तेजस बने शो के फर्स्ट रनरअप, सभी फाइनलिस्ट्स को मिलेंगे एक-एक लाख रुपए

    रूपसा बताब्याल और निशांत ने डांसर रिएटली शो सुपर डांसर चैप्टर-3 की ट्रॉफी और 15 लाख रुपए का इनाम जीता है, निशांत को 5 लाख रुपए दिए जाएंगे। जबकि तेजस शो के फर्स्ट रनरअप बने, सभी फाइनलिस्ट्स को सोनी टीवी की तरफ से एक-एक लाख रुपए की इनाम राशि दी जाएगी।

    23:12 (IST)23 Jun 2019
    अब कोलकता जाकर परिवार के साथ होगा सेलिब्रेशन: विनर रुप्सा

    अपनी जीत पर रुप्सा ने कहा कि, 'सुपर डांसर चैप्टर 3 की ट्रॉफी जीतकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। मैं डांसिंग आगे भी जारी रखूंगी क्योंकि मुझे यह पसंद है। अब मैं अपने घर, कोलकाता जाकर पूरे परिवार के साथ सेलिब्रेट करूंगी'

    23:04 (IST)23 Jun 2019
    6 साल की रुप्सा ने बनी फर्स्ट विनर

    6 साल की रुप्सा को डांस चैप्टर-3 का खिताब अपने नाम किया और ट्रॉफी हासिल की। रुप्सा को इनाम के तौर पर 15 लाख रुपए का इनाम दिया गया है। जबकि टॉप 7 कंटेस्टेंट को सोनी टीवी की तरफ से एक-एक लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा।

    22:47 (IST)23 Jun 2019
    सुपर 5 का धमाकेदार परफॉरमेंस

    डांसिंग रिएलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर-3 को आज उसका विजेता मिलने जा रहा है। इससे पहले सभी 5 फाइनिलिस्ट ने 'मेरा वाला डांस' गाने पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दिया।

    22:30 (IST)23 Jun 2019
    हिमेश रेश्मिया ने गाया गाना

    मशहूर सिंगर जावेद अली और हिमेश रेश्मिया शो में आए हैं। इन दोनों ने अपने गानों से वहां मौजूद लोगों का जमकर मनोरंजन किया।

    22:12 (IST)23 Jun 2019
    रुप्सा ने कमाल का परफॉरमेंस दिया

    सुपर डांसर 3 की 6 साल की प्रतिभागी रुप्सा ने धमाकेदार परफॉरमेंस दिया। कोरियाग्राफर गीता ने रुप्सा की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि रुप्सा जब डांस करती हैं तो उन्हें किसी और को देखने की इच्छा नहीं होती। शिल्पा शेट्टी ने भी रुप्सा की डांस की जमकर तारीफ की है। शिल्पा शेट्टी ने रुप्सा के पैरों को चूम कर उनका हौसला बढ़ाया। 

    21:58 (IST)23 Jun 2019
    सभी ने की शिल्पा की तारीफ

    शो में मौजूद सभी दर्शकों और जजों ने शिल्पा शेट्टी के डांस की जमकर तारीफ की। अनुराग बासु ने शिल्पा शेट्टी के बारे में कहा कि अब समय आ गया है कि वो सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करें।

    21:47 (IST)23 Jun 2019
    शिल्पा शेट्टी का गजब का परफॉरमेंस

    मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने भारतनाट्यम कर सबको चौंका दिया। शिल्पा शेट्टी ने कई गानों पर धमाकेदार परफॉरमेंस दिया। 

    21:44 (IST)23 Jun 2019
    शिल्पा शेट्टी ने किया प्रैंक

    सुपर गुरु वैभव ने शिल्पा शेट्टी के साथ प्रैंक किया है। उन्होंने घोस्ट का मास्क लगाकर लोगों को डराया है। उनके प्रैंक को देख शिल्पा शेट्टी डर गईं।

    21:35 (IST)23 Jun 2019
    सक्षम और वैभव की हुई प्रशंसा

    सक्षम और वैभव ने मंच पर बेहतरीन डांस परफॉरमेंस दिया। सक्षम के पिता ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनका बेटा इस तरह रियलिटी शो में पहुंचेगा।

    21:13 (IST)23 Jun 2019
    सक्षम ने दिया परफॉम

    सुपर डांसर 3 के इस शो में सक्षम ने शानदार परफॉरमेंस दिया। सक्षम के परिवार के सभी सदस्य फिनाले में पहुंचे थे। 

    20:59 (IST)23 Jun 2019
    सुपर गुरु ने किया परफॉम

    सुपर गुरु अमरदीप ने 'एक लड़की को देखा' गाने पर डांस किया। तुषार शेट्टी ने ने 'चलती है क्या 9 से 12' गाने पर डांस किया। अनुराधा ने 'हाय रामा' पर परफॉम किया।

    20:54 (IST)23 Jun 2019
    इस कलाकार की हुई एंट्री

    मशहूर हास्य कलाकार कृष्णा अभिषेक भी शो के मंच पर पहुंचे। उन्होंने अपने कॉमेडी से वहां मौजूद लोगों का जमकर मनोरंजन किया। 

    20:49 (IST)23 Jun 2019
    'तारा फ्रॉम सतारा'

    सोनी चैनल पर शुरू होने वाले शो 'तारा फ्रॉम सतारा' की लीड एक्ट्रेस ने शो के मंच पर आकर शो को प्रमोट किया।

    20:31 (IST)23 Jun 2019
    अमरदीप ने दिखाया बेहतरीन परफॉरमेंस

    अमरदीप ने 'धन ते नन' गाने पर बेहतरीन परफॉरमेंस दिया है। अमरदीप के गुरु धर्मेश उनके इस परफॉरमेंस को देखकर काफी प्रशंसित हुए। उन्होंने उनकी तारीफ की।

    20:28 (IST)23 Jun 2019
    गौरव सर्वण नहीं करेंगे परफॉम

    गोरव सर्वण परफॉम नहीं कर पाए। गोरव सर्वण की तबियत खराब है इसलिए वो परफॉरमेंस नहीं कर पाए। उनके गुरु अमरदीप उनके लिए परफॉम करेंगे।

    20:24 (IST)23 Jun 2019
    जयश्री गोगोई का परफॉरमेंस

    प्रतिभागी जयश्री गोगोई ने धमाकेदार परफॉरमेंस दिया है। इससे पहले शो के शुरू होने पर अनुराग बासु ने उन्हें परफॉम करने के लिए मंच पर आने को कहा था

    20:05 (IST)23 Jun 2019
    इनके बीच होगा मुकाबला

    सुपर डांसर 3 में प्रतिभागियों के बीच जोरदार मुकाबला देखने को मिलेगा। यह पांचों प्रतिभागी फाइनल की रेस तक पहुंचे हैं। जयश्री, तेजस, रूसपा, सक्षम और गौरव