ताज़ा खबर
 

Video: शिल्पा शेट्टी की नहीं सुनी बात, भड़कीं फराह खान बोलीं- ‘सुनो, ये सब अच्छा नहीं लगता..!’

Super Dancer Chapter 3: फराह खान कंटेस्टेंट की एक बात से नाराज होकर लाइव शो छोड़कर बीच में ही निकल जाती हैं। भड़कीं फराह शिल्पा शेट्टी और गीता कपूर की भी बात मानने से इंकार कर देती हैं।

सुपर डांसर चैप्टर 3 के शो में नाराज हुईं फराह खान।

Super Dancer Chapter 3:  टीवी का चर्चित डांसिंग रिएलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। शो के कंटेस्टेंट्स अपनी परफॉर्मेंस से जज शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बसु का दिल जीतने की कोशिश करते हैं। शो में 16 मार्च यानी आज के एपिसोड में फराह खान भी जज की भूमिका अदा करती हुई नजर आएंगी। हालांकि शो के दौरान कुछ ऐसा होता है कि भड़कीं फराह खान बीच में ही लाइव शो से निकल जाती हैं। फराह खान गीता कपूर और शिल्पा शेट्टी की भी बात सुनने से इंकार कर देती हैं।

दरअसल एक हॉरर परफॉर्मेंस के बाद फराह खान और अनुराग बसु भूत के बारे में चर्चा करते हैं। फराह कहती हैं कि फीमेल भूत होती है। तभी एक कंटेस्टेंट फराह के साथ प्रैंक करता है। प्रैंक में फराह को कंटेस्टेंट भूत बनकर डराता है। इस प्रैंक में अनुराग बसु और गीता कपूर भी शामिल होती हैं। हालांकि इस प्रैंक से फराह खान भड़क उठती हैं। नाराज फराह कंटेस्टेंट से कहती हैं, ”सुनो! ऐसा नहीं होता है, किसी को भी हार्ट अटैक आ सकता है। मैं पहले से ही ब्लड प्रेशर की मरीज हूं।” इतना कहकर फराह खान शो के बीच ही निकल जाती हैं। फराह को मनाने के लिए गीता और शिल्पा शेट्टी कहती हैं कि यह प्रैंक था। शिल्पा कहती हैं, ”मेरे साथ भी कई बार ऐसा हो चुका है। यह बहुत डरावना होता है।”

बता दें कि इस वीडियो को सोनी चैनल ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। हालांकि सुपर डांसर चैप्टर 3 के एपिसोड के प्रोमो को देखने के बाद दर्शक काफी शॉक्ड हैं। ऐसे में देखना होगा कि क्या फराह खान शिल्पा और गीता की बात मानकर वापस आएंगी या फिर फराह ने भी किया है प्रैंक? बता दें कि सुपर डांसर चैप्टर 3 शनिवार और रविवार को रात 8 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित किया जाता है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App