ताज़ा खबर
 

‘सुपर 30’ वाले आनंद कुमार को ब्रेन ट्यूमर, फिल्म रिलीज से ठीक पहले इंटरव्यू में हुआ खुलासा

आनंद कुमार ने 2 दिन पहले एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने खुद को ब्रेन ट्यूमर होने का खुलासा किया। इंटरव्यू के दौरान आनंद कुमार काफी भावुक हो गए थे।

Author पटना | July 11, 2019 8:51 AM
12 जुलाई को रिलीज हो रही है आनंद कुमार के जीवन पर बनी फिल्म सुपर 30। फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस

‘सुपर 30′ के संस्थापक आनंद कुमार ब्रेन ट्यूमर से जूझ रहे हैं। इसका खुलासा खुद आनंद कुमार ने एक इंटरव्यू के दौरान किया। उन्होंने बताया, ‘‘मैं अपने जीते जी यह फिल्म बनते देखना चाहता था, जिससे अपने संघषपूर्ण सफर को खुद देख सकूं।’’ बताया जा रहा है कि इंटरव्यू के दौरान आनंद कुमार काफी भावुक भी हो गए थे। बता दें कि आनंद कुमार के जीवन पर बनी यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज हो रही है।

2 दिन पहले हुआ खुलासा: ‘सुपर 30’ के संस्थापक आनंद कुमार के जीवन पर बनी फिल्म 12 जुलाई को रिलीज हो रही है। ऐसे में उन्होंने 2 दिन पहले एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने खुद को ब्रेन ट्यूमर होने का खुलासा किया। इंटरव्यू के दौरान आनंद कुमार काफी भावुक हो गए और उन्होंने बताया कि वह किस तरह जिंदगी व मौत के बीच जूझ रहे हैं।

National Hindi News, 11 July 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

जानें इंटरव्यू में क्या बोले आनंद कुमार?: इंटरव्यू के दौरान आनंद ने कहा, ‘‘इतनी कम उम्र में बायोपिक के लिए हामी भरने की वजह यही थी। मैं चाहता था कि फिल्म मेरे जीते जी बने और मैं अपने इस सफर को खुद देख सकूं। मेरे लिए यह सबसे अच्छा होगा कि मैं जीवित रहते हुए अपनी बायोपिक देख सकूं।’’

Bihar News Today, 11 July 2019: बिहार की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

2014 में हुआ था बीमारी का खुलासा: आनंद कुमार ने इंटरव्यू में बताया, ‘‘मुझे 2014 में एक जांच के दौरान दिमाग की एक नस में ट्यूमर होने की जानकारी मिली थी। 2014 के बैच के छात्र मेरे जीवन की इस हकीकत से वाकिफ हैं। वे अक्सर मुझे सांत्वना भी देते हैं।

ऋतिक रोशन ने निभाया है आनंद कुमार का किरदार: ‘सुपर 30‘ वाले आनंद कुमार के जीवन पर आधारित फिल्म 12 जुलाई से सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी। इस फिल्म में आनंद कुमार की भूमिका ऋतिक रोशन ने निभाई है। बता दें कि फिल्म का ट्रेलर देखते वक्त भी आनंद कुमार काफी भावुक हो गए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App