Sunny Pawar with Triple H and The Rock Oscar Nomination, Dev Patel - Jansatta
ताज़ा खबर
 

लॉयन स्टार सनी पवार ने खिंचवाई WWE और हॉलीवुड सुपरस्टार्स के संग तस्वीरें, ऑस्कर इवेंट में भी करेगा शिरकत

बाफ्टा अवार्ड में ‘लायन’ फिल्म के लिए बेस्ट को-एक्टर का अवॉर्ड जीतने के बाद ब्रिटिश-भारतीय अभिनेता देव पटेल की स्पीच इस कार्यक्रम के सबसे शानदार पलों में से एक थी।

Author नई दिल्ली | September 22, 2017 3:10 PM
ऑस्कर अवॉर्ड्स में सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए नामांकित हुई ‘लॉयन’ में काम कर चुके भारतीय बाल अभिनेता सनी पवार इस किरदार के बाद बेहद चर्चित हो गया है।

ऑस्कर अवॉर्ड्स में सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए नामांकित हुई ‘लॉयन’ में काम कर चुके भारतीय बाल अभिनेता सनी पवार इस किरदार के बाद बेहद चर्चित हो गया है। प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के बाद अब यह नन्हा कलाकार भी विश्व स्तर पर भारत का नाम रोशन कर रहा है। कुछ दिन पहले गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में उसने अपने को-स्टार देव पटेल (भारतीय मूल के अभिनेता) के साथ रेड कार्पेट पर रैंप वॉक किया। महज 8 साल का सनी ऑस्कर्स में भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराएगा। हालांकि इससे पहले दिलचस्प खबर यह है कि सनी ने ड्वायन जॉनसन, प्रियंका बोस, निकोल किडमैन जैसे हॉलीवुड स्टार्स के साथ तस्वीरें खिंचवाईं। इतना ही नहीं वह ट्रिपल एच जैसे कई डब्ल्यू डब्ल्यू ई स्टार्स से भी मिले।

द रॉक नाम से चर्चित पूर्व डब्ल्यू डब्ल्यू ई सुपरस्टार और वर्तमान हॉलीवुड स्टार ड्वायन जॉनसर ने कहा- लॉयन के इस 8 वर्षीय बाल कलाकार और स्टार के साथ मेरे ड्रेसिंग रूम में होना शानदार रहा। हमने हम दोनों की फिल्मों के इस रविवार को ऑस्कर द एकेडमी अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट होने के कूल होने के बारे में बात की। मैंने उनसे कहा कि मैं एक दिन उसके साथ फिल्म में काम करना चाहूंगा। लॉयन में उन्होंने क्या शानदार परफॉर्मेंस दी है, और इस बच्चे के बारे में सबसे शानदार बात यह है कि वह बहुत ही विनम्र और खुशमिजाज है। यह देख कर बहुत अच्छा लग रहा है। इस रविवार के लिए गुड लक बिग मैन। ऑस्कर घर लेकर जाना।

बाफ्टा अवार्ड में ‘लायन’ फिल्म के लिए बेस्ट को-एक्टर का अवॉर्ड जीतने के बाद ब्रिटिश-भारतीय अभिनेता देव पटेल की स्पीच इस कार्यक्रम के सबसे शानदार पलों में से एक थी। 26 वर्षीय देव जब ट्रॉफी लेने स्टेज पर गए तो उन्होंने भारत के अपने लिटिल को-स्टार सनी पवार को क्रेडिट देकर खूब तालियां बटोरी। गार्थ डेविस के निर्देशन वाली इस फिल्म में पटेल ने सारू ब्रियर्ली नाम के व्यक्ति की भूमिका निभायी है जिसे बचपन में गोद लिया गया था और वह गूगल नक्शों के जरिए भारत में अपने परिवार को खोजने की कोशिश करता है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

ऑस्कर 2017: ऑस्कर पार्टीज में दिखा प्रियंका-दीपिका का मैजिक, रेड कार्पेट पर बेहद खूबसूरत दिखीं प्रियंका

ऑस्कर अवॉर्ड जीतने वाले 5 भारतीय

ऑस्कर अवॉर्ड: 5 फन फैक्ट्स

टॉप 5 ऑस्कर अवॉर्ड्स कॉन्ट्रोवर्सी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App