ताज़ा खबर
 

रागिनी एमएमएस की वेब सीरीज में सनी लियोनी की जगह नजर आएंगी रिया सेन

एकता कपूर की एप एटएलटी बालाजी को वेब सीरीज पर अब तक अच्छा रिस्पांस मिला है। बालाजी टेलीफिल्म्स के कर ले तू भी मोहब्बत, देव डीडी, बॉयगिरी, बेवफा सी वफा उन वेब सीरीजों में शामिल हैं जिन्हें दर्शकों काअच्छा रिस्पांस मिला है।

Sunny Leone, Ragini MMS 2, Ragini MMS 2.2, Riya Sen, Ekta Kapoor, Ragini MMS 2 Star Cast, Ragini MMS, Web-series Ragini MMS 2.2, Karrle Tu Bhi Mohabbat, Dev DD, Boygiri, Bewafaa si Wafaa, Sunny Leone Ragini MMS 2, Rajkumar Rao, Rajkumar Rao Ragini MMS, Entertainment News, Hindi News, Jansattaइस वेब सीरीज में रिया सेन सनी लियोनी की जगह नजर आएगीं।

एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स ने रागिनी एमएमएस की एक वेबसीरीज लाने का फैसला किया है। इस वेबसीरीज का नाम रागिनी एमएमएस 2.2 होगा। ये वेब सीरीज एएलटी बालाजी नाम की एक ऐप पर आएगी। सनी लियोनी के फैंस को हालांकि यहां पर निराशा हाथ लगेगी क्योंकि इस वेब सीरीज में वो नजर नहीं आएंगी। इस वेब सीरीज में रिया सेन को लेने का फैसला किया गया है। रिया इस वेब सीरीज में लीड रोल में नजर आएगीं। रिपोर्ट्स के अनुसार रिया ने वेब सीरीज में डेब्यू के लिए तैयारी शुरु कर दी है और वो जल्द ही शूटिंग भी शुरु कर देगीं।

एकता कपूर की एप एटएलटी बालाजी को वेब सीरीज पर अब तक दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। बालाजी टेलीफिल्म्स के कर ले तू भी मोहब्बत, देव डीडी, बॉयगिरी, बेवफा सी वफा उन वेब सीरीजों में शामिल हैं जिन्हें दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। एकता की योजना 42 नई वेब सीरीज को 2018 तक लॉन्च करने की है और रागिनी एमएमएस 2.2 उनमें से ही एक होगी। गौरतलब है कि ऑनलाइन कंटेट के लिए अभी तक भारत में कोई सेंसर बोर्ड नहीं है जिसके कारण हो सकता है कि एकता कपूर वेब सीरीज में कुछ बोल्ड कंटेंट के साथ हाजिर हों।

रागिनी एमएमएस सीरीज की पहली फिल्म 2011 में आई थी। इस फिल्म को पवन कृपलानी ने निर्देशित किया था। जबकि राजकुमार राव कैनाज मोटीवाला मुख्य भूमिकाओं में थे। इस सीरीज की दूसरी फिल्म 2014 में पर्दे पर आई थी। इस फिल्म को भूषण पटेल ने निर्देशित किया था। जिसमें सनी लियोनी और साहिल प्रेम प्रमुख भूमिकाओं में नजर आए थे। फिल्म में दिव्या दत्ता भी नजर आईं थीं। इन दोनों फिल्मों में कुछ बोल्ड सींस फिल्माए गए थे और हॉरर और बोल्डनेस के मिक्स के तौर पर फिल्म को प्रदर्शित किया गया था।

रिया सेन बड़े बर्दे की भी मशहूर अभिनेत्री रही हैं। रिया ने दिल विल प्यार व्यार, अपना सपना मनी मनी, स्टाइल और झंकार बीट्स जैसी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने 2017 में लोनली गर्ल नाम की एक शार्ट फिल्म में भी काम किया था। वहीं सनी की बात करें तो रईस में लैला मैं लैला के बाद से एक्ट्रेस काफी मशहूर हो गई हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘राब्ता’ का गाना ‘दरअसल’ रिलीज, आतिफ असलम के गाने पर एक-दूसरे को इंप्रेस करते दिख रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन
2 ‘बीड़ी जलइले’ वाकई लोकप्रिय गाना है: नचिकेता
3 हर शुक्र सिनेमाई आसमां पर चमकता पंजाबी सिनेमा
IPL 2020 LIVE
X