ताज़ा खबर
 

‘भाभी जी घर पर हैं’ में आ रही हैं सनी लियोनी, यहां ढूंढेंगी अपना हीरो

बॉलीवुड और रियलिटी शो की दुनिया में कामयाब होने के बाद अब बॉलीवुड की बेबी डॉल सनि लियोनी छोटे पर्दे पर एंट्री करने वाली हैं।

बॉलीवुड और रियलिटी शो की दुनिया में कामयाब होने के बाद अब बॉलीवुड की बेबी डॉल सनि लियोनी छोटे पर्दे पर एंट्री करने वाली हैं। सनी एंड टीवी पर आने वाले पॉप्युलर शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में एंट्री मारने वाली हैं। सनी ने सोमवार को इस शो के लिए शूटिंग में भी शुरू कर दी है। सीरियल में सनी अपना ही किरदार निभाती नजर आएंगी।

सीरियल के एक सीक्वेंस में सनी उस रोड पर नजर आएंगी जहां विभूति,अनीता, अंगूरी भाभी और तिवारी जी रहते हैं। वह शो में अपने डायरेक्टर के साथ नजर आएंगी जो उनके लिए एक हीरो तलाशते दिखेंगे। सनी लियोनी के साथ शूटिंग के एक्सपीरियंस पर बात करते हुए शो में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे ने कहा, उनके साथ काम करने में काफी मजा आया। उन्हें किसी भी चीज को लेकर कोई हिचक नहीं रहती, उनके साथ काम करना काफी आसान है। वह मिल जुल कर काम करने वाले नेचर की हैं। उन्हें अंगूरी की फेमस लाइ ‘सही पकड़े हैं’ सिखाने में भी काफी मजा आया। उम्मीद है कि लोगों को शो में सनी की एंट्री पसंद आएगी।

बता दें कि केवल अंगूरी भाभी ही नहीं बेईमान लव में सनी के डायरेक्टर भी सनी की खूब तारीफ करते हैं। उनका कहना है कि सनी में मेनस्ट्रीम हीरोइन बनने का टैलेंट है। सनी लियोनी की एक्टिंग की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि सनी लियोनी के पास वो सभी क्वालिटीज हैं जो किसी मेनस्ट्रीम हीरोइन में होनी चाहिए। उनके पास इंडियन लुक है। मैंने उनकी पिछली फिल्में जिस्म-2, रागिनी एमएमएस देखी हैं। इन फिल्मों में उनकी परफॉर्मेंस देखकर मुझे यकीन हो गया था कि वो कुछ बेहतर डिजर्व करती हैं। सनी की ये तारीफ उन्होंने उस वक्त की जब उन्हें फिल्म में सनी को कास्ट करने को लेकर सवाल किया गया।

उन्होंने कहा, मैंने सनी के लिए स्क्रिप्ट तैयार की। सनी को स्क्रिप्ट पसंद आई। हमने फिल्म को एक अलग लुक देने की कोशिश की है। उन्होंने अपनी हर फिल्म की तरह इस फिल्म में भी बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है। कुछ हटकर काम किया है। उन्होंने एक ठोस काम किया है जो उनके लिए एक नया ट्रैक लेकर आएगा। यह सनी की अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस है। उन्होंने प्रियंका चोपड़ा या दीपिका पादुकोण की तरह अच्छा परफॉर्म किया है। उन्होंने इस रोल के साथ न्याय किया है।

 

Read Also:इस डायरेक्टर ने प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण से की सनी लियोनी की तुलना

Read Also:‘मोस्टली सनी’ से अपने टॉप लेस सीन हटवाना चाहती थीं सनी लियोनी

See no evil!

A photo posted by Sunny Leone (@sunnyleone) on

Jumper by @karn_malhotra and styled by @hitendrakapopara

A photo posted by Sunny Leone (@sunnyleone) on

Family first!! @karishmanaidu14 @dirrty99

A photo posted by Sunny Leone (@sunnyleone) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App