ताज़ा खबर
 

सनी लियोन ने सोशल मीडिया पर शेयर की दर्दनाक तस्वीर, फैंस से कर रही हैं कुछ ऐसी अपील

Lakme Fashion Week 2020, PETA, PETA NGO, Sunny Leone Instagram: सनी लियोन पिछले 5 सालों से वेजिटेरियन हैं। उनके अनुसार, जानवरों को तकलीफ में देख कर वो भी परेशान हो जाती हैं। वो अपने फैंस के बीच भी वेगन फैशन को प्रमोट कर रही हैं।

सनी लियोन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी दिल दहला देने वाली तस्वीर (स्रोत: इंस्टाग्राम)

Lakme Fashion Week 2020, PETA, PETA NGO, Sunny Leone Instagram: सनी लियोन ने सोशल मीडिया पर हाल में ही एक तस्वीर साझा की है जो बेहद दिल दहला देने वाली है। पीपल फॉर दी एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (PETA) की एंबेसडर सनी लियोन ने लैक्मे फैशन वीक 2020 में एक कैंपेन लॉन्च किया है जिसका थीम है- ‘लेदर इज अ रिप ऑफ’। इस कैंपेन के जरिए सनी लोगों को वेगन फैशन को अपनाने के लिए प्रेरित कर रही हैं। उनके अनुसार, लेदर बैग, बेल्ट या जूते को खरीदते वक्त लोगों को यह सोचना चाहिए कि उसे बनाने में जानवरों को कितनी परेशानी का सामना करना पड़ता होगा।

तस्वीर को देखकर मन हो जाएगा विचलित: इंस्टाग्राम पर साझा की गई इस तस्वीर में सनी की पीठ की स्किन को निकालते दिखाया गया है, साथ ही उनके चेहरे पर तकलीफ साफ तौर पर देखी जा सकती है। फोटो का कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा है कि “लेट्स फेक फॉर एनिमल्स सेक”, वहीं वियर वेगन भी इस तस्वीर की शोभा बढ़ा रही है। बता दें कि दुनिया भर में चमड़े की इंडस्ट्री के ग्रोथ के लिए हर साल करोड़ों जानवरों को मौत के घाट उतार दिया जाता है या फिर उनके शरीर से स्किन निकाला जाता है।

लेदर प्रॉडक्ट को छोड़ने की कर रही हैं गुजारिश: गैर सरकारी संस्थान पेटा इंडिया में अपने दोस्त से लेदर इंडस्ट्री में जानवरों की दयनीय स्थिति जानने के बाद से ही सनी लियोन ने जानवरों को बचाने का प्रण लिया। उनके अनुसार, बिना लेदर के बने जूते, बैग्स और जैकेट भी उतने ही खूबसूरत लगते हैं। ऐसे में लेदर के इस्तेमाल को बंद करके धरती पर रहने वाले जानवरों को बचा सकते हैं। वहीं, इस कैंपेन के बारे में बात करते हुए सनी कहती है कि मैंने बिना दोबारा सोचे हुए इस कैंपेन के लिए हां कह दिया। उनके अनुसार जो चीजें हम हमेशा अपनी लाइफ में करते हैं उन्हें दूसरों को बताना आसान होता है।

बिग बॉस से मिली पहचान: सनी लियोन ने बिग बॉस 5 के आधे सीजन में घर में प्रवेश किया था। शो में एंट्री के बाद से ही भारत में सनी लियोन की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती रही है। शो के दौरान ही जब महेश भट्ट बिग बॉस के घर आए थे तब ही उन्होंने सनी लियोन को फिल्म जिस्म 2 में रोल ऑफर किया था। बिग बॉस के घर से निकलने के बाद इसी फिल्म से सनी लियोन ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। कई सारी फिल्मों और आइटम सॉन्ग्स में नजर आ चुकीं सनी अब बॉलीवुड में भी अपनी पकड़ बना चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bigg Boss Season 13 Grand Finale Winner: आसिम रियाज को पछाड़ कर सिद्धार्थ शु्क्ला ने जीती बिग बॉस 13 की ट्रॉफी, हाथ उठाकर सलमान ने घोषित किया विजेता
2 Kumar Vishvas Car Stolen: कुमार विश्वास के घर चोरी, फॉर्च्यूनर उड़ा ले गए चोर
3 Bigg Boss 13: ‘4 करोड़ मिलते तो मैं..’, बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सोफिया हयात ने पारस पर निकाली चिढ़, ठुकराया सना के स्वयंवर का ऑफर!
ये पढ़ा क्या?
X