ताज़ा खबर
 
  • राजस्थान

    Cong+ 86
    BJP+ 69
    RLM+ 0
    OTH+ 13
  • मध्य प्रदेश

    Cong+ 71
    BJP+ 60
    BSP+ 5
    OTH+ 2
  • छत्तीसगढ़

    Cong+ 40
    BJP+ 28
    JCC+ 4
    OTH+ 0
  • तेलांगना

    TRS-AIMIM+ 83
    TDP-Cong+ 23
    BJP+ 5
    OTH+ 5
  • मिजोरम

    MNF+ 14
    Cong+ 6
    BJP+ 1
    OTH+ 1

* Total Tally Reflects Leads + Wins

सनी लियोनी ने किया प्रियंका चोपड़ा के पीएम मोदी से शॉर्ट ड्रेस में मिलने का समर्थन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने प्रियंका चोपड़ा के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात पर शॉर्ट ड्रेस पहनने के मामले पर उनका समर्थन किया है। मालूम हो कि बर्लिन में पीएम नरेंद्र मोदी से प्रियंका चोपड़ा से मुलाकात की थी।

Author नई दिल्ली | June 3, 2017 12:54 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने प्रियंका चोपड़ा के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात पर शॉर्ट ड्रेस पहनने के मामले पर उनका समर्थन किया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने प्रियंका चोपड़ा के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात पर शॉर्ट ड्रेस पहनने के मामले पर उनका समर्थन किया है। मालूम हो कि बर्लिन में पीएम नरेंद्र मोदी से प्रियंका चोपड़ा से मुलाकात की थी। मुलाकात के दौरान प्रियंका शॉर्ट ड्रेस पहन कर गई थीं जिसके चलते उन्हें ट्विटर पर ट्रॉल किया गया था। हालांकि प्रियंका चोपड़ा ने इसके अगले ही दिन अपनी मां की शॉर्ट ड्रेस में एक तस्वीर शेयर की जिसे उनका ट्रॉल्स को दिया गया मुंहतोड़ जवाब माना गया। अब सनी लियोनी ने प्रियंका चोपड़ा का इस मामले पर समर्थन किया है। सनी मुंबई में आयोजित किए गए एनिमल राइट्स ऑर्गनाइजेशन पेटा के वेजीटेरियन कैंपेन में गुरुवार को मौजूद थीं। उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि हमने एक बहुत ही होशियार व्यक्ति को भारत के प्रधानमंत्री के तौर पर चुना है।

वह बहुत स्मार्ट हैं और बहुत इंटेलीजेंट भी, और वह बहुत मुखर भी है। मुझे लगता है कि यदि उन्हें इस बारे में कोई आपत्ति होती तो उन्होंने इस बारे में प्रियंका से जरूर कुछ ना कुछ कहा होता। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। सनी ने कहा- मैं जानती हूं वह समाज को बहुत कुछ वापस दे रही हैं। मैं जानती हूं कि वह लोगों के लिए बहुत अच्छी हैं। तो हमें उन्हें उनके कृत्यों के आधार पर जज करना चाहिए न कि उनके कपड़ों के आधार पर। गौरतलब है कि हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने इस मामले पर कुछ भी कहने से साफ इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा कि न तो मैं भारत का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हूं और ना ही मैं प्रियंका चोपड़ा हूं।

गौरतलब है कि प्रियंका अमेरिकन टीवी शो क्वांटिको की दो कड़ियां शूट कर चुकी हैं और तीसरी कड़ी के लिए शूटिंग की तैयारी कर रही हैं। इसके अलावा वह अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म क्वाटिंको के प्रमोशन में भी इन दिनों व्यस्त हैं। प्रियंका को 2016 में फोर्ब्स ने भारत की सर्वाधिक कमाई करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस के तौर पर चुना था। इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण दूसरे नंबर पर रही थीं। जहां तक उनके हिंदी फिल्मों के करियर का सवाल है तो बता दें कि प्रियंका ने प्रकाश झा की फिल्म जय गंगाजल के बाद से अब तक कोई भी हिंदी फिल्म नहीं की है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App