ताज़ा खबर
 

सनी लियोनी ने बेटी की सुरक्षा का लिया है वचन, लिखा भावुक संदेश

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि किस तरह सनी ने अपनी बेटी को जैकेट के भीतर कवर कर रखा है। तस्वीर के साथ कैप्शन में सनी लियोनी ने लिखा- मैं तुमसे वादा करती हूं कि इस दुनिया में जो कुछ भी बुरा है उससे मैं तुम्हारी हिफाजत करूंगी।

सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से यही तस्वीर शेयर की है।

जम्मू के कठुआ में 8 साल की मासूम बच्ची के साथ हुए वीभत्स दुष्कर्म के बाद देश भर में आक्रोश का माहौल है। लोग कैंडल मार्च और विरोध रैलियां कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी लोग अपने-अपने तरीके से विरोध कर रहे हैं और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं। इसी बीज बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक भावुक पोस्ट लिखी है। बादशाहो और रईस जैसी फिल्मों में हिट आइटम नंबर दे चुकीं सनी ने अपनी बेटी (गोद ली हुई) के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने अपनी बेटी को सीने से लगा रखा है।

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि किस तरह सनी ने अपनी बेटी को जैकेट के भीतर कवर कर रखा है। तस्वीर के साथ कैप्शन में सनी लियोनी ने लिखा- मैं तुमसे वादा करती हूं कि इस दुनिया में जो कुछ भी बुरा है उससे मैं तुम्हारी हिफाजत करूंगी, मेरे दिल के एक-एक कतरे से.. अपनी आत्मा और अपने शरीर से। चाहे इसके लिए मुझे खुद की जिंदगी से भी समझौता क्यों ना करना पड़े। इस दुनिया में मौजूद हर एक बच्चे को दैत्यरूपी नुकसान पहुंचाने वाले लोगों से खुद को सुरक्षित महसूस करना चाहिए। चलिए अपने बच्चों को खुद के थोड़ा और करीब लाएं। उनकी सुरक्षा करें… हर कीमत पर।

सनी लियोनी की इस पोस्ट को अब तक 7 लाख से भी ज्यादा लोग अब तक लाइक कर चुके हैं। इस पर उन्होंने खुल कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार “तेरा इंतजार” में नजर आई थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी। फिल्म में सनी लियोनी लीड रोल में थीं और अरबाज खान मेल लीड रोल में। 1 दिसंबर 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। सनी लियोनी

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App