ताज़ा खबर
 

जानिए सलमान खान और शाहरूख खान के बारें में क्या सोचती हैं सनी लियोनी

सनी ने कहा कि वह पांच साल बाद बिग बॉस में गई थी जहां उनके साथ सलमान और शाहरूख मौजूद थे।

सनी ने कहा कि वह पांच साल बाद बिग बॉस में गई थी जहां उनके साथ सलमान और शाहरूख मौजूद थे और वह अपने इस अनुभव को बता नहीं सकती हैं।

हाल ही में सनी लियोनी बिग बॉस में गई थी जहां उन्होंने बॉलीवुड के दो स्टार सलमान खान और शाहरूख खान के साथ मंच पर दिखाई दी थी। सनी लियोनी ने दोनों सुपरस्टार की तारीफ की। उन्होंने कहा सलमान खान के साथ बिग बॉस से उन्होंने अपना सफर शुरू किया था और बिग बॉस में सलमान खान के साथ बिताया गया समय उनके लिए बेहद खास है जिसे वह हमेशा याद रखेंगी। सनी ने कहा कि वह पांच साल बाद बिग बॉस में गई थी जहां उनके साथ सलमान और शाहरूख मौजूद थे और वह अपने इस अनुभव को बता नहीं सकती हैं।

सनी लियोनी ने बताया कि वह सलमान और शाहरूख के साथ बिग बॉस के मंच पर खड़ी थी लेकिन वह उस समय काफी नर्वस महसूस कर रही थी। सलमान से वह काफी लंबे समय बाद मिल रही थी। सनी ने कहा कि सलमान हमेशा मजाक और मस्ती के मूड में रहते हैं। साथ ही सनी ने यह भी बताया कि ऐसा ही वह सलमान के भाई अरबाज खान के साथ भी महसूस करती है।

बता दें कि सनी लियोनी अरबाज खान की अगली फिल्म में काम कर रही है। सनी ने कहा कि अरबाज ने उन्हें काम को लेकर काफी कुछ समझाया और शूट के दौरान वह भी काफी मस्ती करते हैं। वहीं शाहरूख के बारें में सनी ने कहा कि रईस की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच काफी अच्छा तालमेल बन गया था।

शाहरूख खान काफी मेजदार इंसान हैं और सेट पर शाहरूख और उनके बीच दिलचस्प बातें हुई। शाहरूख बहुत ही दरियादिल हैं और सेट पर भी वह लोगों के साथ बहुत ही अच्छा व्यवहार करते हैं। इसके अलावा सनी लियोनी से यह पूछा गया कि वह आने वाले फिल्मों में आइटम नंबर करेंगी। तो सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अगर उन्हें किसी गाने का कॉन्सेप्ट अच्छा लगेगा तो वह जरूर करना चाहेंगी।

वीडियो: बिग बॉस 10, 22 जनवरी 2017: शाहरुख खान, सनी लियोनी ने सलमान खान के शो में किया ‘रईस’ को प्रमोट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App