ताज़ा खबर
 

PHOTOS: जानिए क्यों चर्चा में है सनी लियोनी का यह लेटेस्ट फोटोशूट

Sunny Leone Photoshoot: कुछ दिनों पहले सनी अपने एक विज्ञापन को लेकर चर्चा में रही थीं। नवरात्रि के मौके पर अहमदाबाद में लगाए गए कंडोम के विज्ञापनों में सनी को आपत्तिजनक ढंग से दिखाया गया था जिसका लोगों ने विरोध किया था।

Author नई दिल्ली | October 11, 2017 1:32 PM
वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी हाल ही में फिल्म बादशाहों में पहली बार इमरान हाशमी के साथ आइटम नंबर करती नजर आई थीं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी एक बार पुनः चर्चाओं में हैं। इस बार अपने आइटम नंबर या अपकमिंग फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपने नए फोटोशूट के चलते। सनी लियोनी के इस नए फोटोशूट की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड की हैं। सनी अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चाओं में रहती हैं, वह फिल्मों में नजर आती हैं तो हॉट अवतार में और उनके आइटम नंबर में भी वह काफी बोल्ड अंदाज में नजर आती हैं। लेकिन इस बार के फोटोशूट में जो चीज गौर करने वाली है, वह है सनी के द्वारा इन फोटोशूट में पहनी गई ड्रेसेज। इससे पहले सनी ने जो फोटोशूट कराया था उसमें भी वह काफी शालीन नजर आई थीं। कहा जा सकता है कि वह शायद अपनी छवि बदलने का प्रयास कर रही हैं।

कुछ दिनों पहले सनी अपने एक विज्ञापन को लेकर चर्चा में रही थीं। नवरात्रि के मौके पर अहमदाबाद में लगाए गए कंडोम के विज्ञापनों में सनी को आपत्तिजनक ढंग से दिखाया गया था जिसका लोगों ने विरोध किया था। वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी हाल ही में फिल्म बादशाहों में पहली बार इमरान हाशमी के साथ आइटम नंबर करती नजर आई थीं। फिल्म और यह गाना दोनों ही कामयाब साबित हुए और अजय देवगन स्टारर इस फिल्म ने अच्छी कमाई की। आने वाले समय में सनी जल्द ही फिल्म तेरा इंतजार में सलमान खान के भाई अरबाज खान के साथ नजर आएंगी। देखना यह होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी कामयाब होती है। फिल्म में अरबाज एक पेंटर की भूमिका में होंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App