ताज़ा खबर
 

‘नो फिल्टर नेहा’ पर सनी लियोनी ने बताया किस तरह चंकी पांडे ने की मदद और कैसे हुई थी डेनियल से पहली मुलाकात

सनी लियोनी ने नेहा धूपिया के शो नो फिल्टर नेहा सीजन पर कहीं अपने दिल की बातें।

सनी लियोनी ने बताया किस तरह चंकी पांडे ने उनकी की थी मदद।

सनी लियोनी को उन तमाम मुश्किलों से गुजरना पड़ा जिनसे कि किसी न्यूकमर को गुजरना पड़ता है। जब वो इंडस्ट्री में आई थीं तब कोई एक्ट्रेस उनके साथ काम नहीं करना चाहती थीं। सनी बॉलीवुड की एक ऐसी स्टार हैं जो हर तरह की नकारात्मकता को पीछे छोड़कर स्टार बनी हैं। अपने रास्ते में आने वाली हर नफरत और बुरी चीजों का उन्होंने बहादुरी से सामना किया है। 6 साल के करियर में उन्हें फैंस से काफी सारा प्यार मिला है। हाल ही में सनी नेहा धूपिया के शो नो फिल्टर नेहा सीजन 2 में पहुंची थीं। जहां उन्होंने अपनी लव लाइफ से लेकर बॉलीवुड तक के सफर के बारे में बताया। सनी एक ऐसी शख्स हैं जिन्हें सबसे ज्यादा गूगल किया था।

जब एक्ट्रेस फिल्म इंडस्ट्री में नई थीं तब एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान ज्यदातर एक्ट्रेस ने उनके साथ स्टेज शेयर करने से मना कर दिया और वो काफी समय से बैठकर इंतजार कर रही थीं। तब उनकी मदद के लिए चंकी पांडे आगे आए और उनके साथ जाने के लिए राजी हो गए। अपने पति डेनियल से पहली मुलाकात के बारे में बात करते हुए सनी ने कहा- मैं उनसे पहली बार वेगास में अपनी दोस्त रीना के साथ मिली थी। मैं उस समय सिंगल थी और किसी तरह डेनियल को मेरा नंबर मिल गया लेकिन मुझे खुशी है कि उन्होंने उसका प्रयोग नहीं किया वर्ना मैं उनपर चिल्ला देती। उन्होंने मुझे ईमेल किया। एक-दूसरे को कुछ मेल्स भेजने के बाद मैंने उन्हें अपना नंबर दिया।

पीएम मोदी को पीछे छोड़ते हुए सनी लियोनी गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली शख्स बनी थीं। इसपर एक्ट्रेस ने कहा- हमेशा ऐसे लोग होते हैं जो आपको नीचा दिखाने की कोशिश करते हैं। नंबर ऐसे नहीं हैं जिन्हें आप बदल सकते हैं- खासतौर से गूगल के। यह मेरी रिपोर्ट नहीं थी जब मैंने इसे देखा तो मैंने अपने दिमाग में सोचा कि मैं सही स्थान पर हूं। यह मुझे याद दिलाता है कि मेरे फैंस कितने शानदार हैं और मेरा सपोर्ट करते हैं।

View this post on Instagram

@dirrty99 and Bella! ❤️❤️❤️ #SunnyLeone

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

View this post on Instagram

Such a cool shot with @dirrty99 by @tomasmoucka

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

कोच्चि ने जब सनी लियोनी को ढेर सारा प्यार दिया और किसी ने उन्हें इसके लिए लताड़ा इसपर अपने विचार जाहिर करते हुए उन्होंने कहा- मै कांप रही थी इसलिए नहीं क्योंकि मैं डर गई थी बल्कि मैं यह काफी अपरिहार्य था। मैं इस प्यार की वजह से रोना चाहती थी। फिर मैंने एक पत्रकार को कहते हुए सुना शेम ऑन कोच्ची। आमतौर पर मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग मेरे बारे में क्या कहते हैं। लेकिन मुझे बुरा लगा जब लोगों ने कोच्ची के नागरिकों को जज करना शुरू कर दिया।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App