ताज़ा खबर
 

Sunny Leone के पोस्ट पर लिखे ऐसे शब्द तो अपने आप डिलीट हो जाएगा कमेंट

सनी लियोनी ने साल 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म जिस्म 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वह 2011 में बिग बॉस सीजन 5 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। इसके बाद वह कई बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया।

सनी लियोनी बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल हैं।

Sunny Leone: आज के समय में बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल सनी लियोनी के नाम से कौन वाकिफ नहीं होगा। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनको अपने फैंस से जुड़ना और तस्वीरें शेयर करना काफी अच्छा लगता है। हालांकि वह इस बात से भी इनकार नहीें करतीं कि ऐसा कर वह कई बार ट्रोल का शिकार भी हो जातीं हैं। कनेडियन एडल्ट फिल्मों में काम कर चुकीं सनी को सोशल मीडिया पर ट्रोल्स काफी भद्दे कमेंट्स करने लगते हैं लिहाजा इससे बचने के लिए वह एक फिल्टर का प्रयोग करतीं हैं। इस बात का खुलासा सनी ने एक टॉक शो के दौरान किया था। सनी ने शो के दौरान बताया था, सोशल मीडिया के पोस्ट पर आए सारे भद्दे कमेंट्स को डिलीट करतीं हैं? क्योंकि ऐसे कमेंट्स होते हैं जिन्हें आप पढ़ भीे नहीं सकते। कई सारे कमेंट्स बॉडी पार्ट्स को इंगित करते हुए लिखी होती हैं।’ सनी ने आगे कहा था, ‘मैं भद्दे कमेंट्स से बचने के लिए एक ऐसे फिल्टर का इस्तेमाल करतीं हूं जो मेरे पोस्ट पर किए सारे अश्लील कमेंट्स को अपने आप डिलीट कर देता है। यह फिल्टर सेक्स, फक, पोर्न जैसे शब्दों की पहचान कर तुरंत डिलीट कर देता है।’ इस शो पर लियोनी ने ये भी बताया था कि वह रोजाना दो घंटे सोशल मीडिया पर टाइम स्पेंड करतीं हैं।

अपने सबसे पसंदीदा सोशल प्लेटफॉर्म के बारे में बात करते हुए सनी ने कहा था, ‘सबसे ज्यादा वह इंस्टाग्राम को पसंद करती हैं। ट्वीटर से ज्यादा उनको इंस्टाग्राम पर अपनी बातों को शेयर करना अच्छा लगता है।’ हालांकि वह ऐसे 2020 लोगों को ब्लॉक की हैं जो भद्दे कमेंट्स कर पोस्ट को गंदा करते हैं। बता दें सनी लियोनी ने साल 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म जिस्म 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इससे पहले वह 2011 में बिग बॉस सीजन 5 की कंटेस्टेंट रह चुकी थीं। सनी ने बाद के साल में कई फिल्मों में किया। जैकपॉट, रागिनी एमएमएस 2, एक पहेली लीला और 2017 में अरबाज खान के साथ फिल्म तेरा इंतजार में नजर आईं थीं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 किम शर्मा का हर्षवर्धन राणे से हो गया ब्रेकअप, युवराज सिंह से भी जुड़ चुका है एक्ट्रेस का नाम
2 जब Kishor Kumar के खिलाफ लीना चंदावरकर को भड़काए थे संजीव कुमार, कही थी ये बात
3 पत्नी के सामने Sunny Deol को करना पड़ा था इंटीमेट सीन, निर्देशक भी देख रह गए थे दंग